गीले कपड़े मे दिखा ईशा गुप्ता का हॉट फिगर, जिसे देखकर सबके मुँह में आया पानी

गीले कपड़े मे दिखा ईशा गुप्ता का हॉट फिगर, जिसे देखकर सबके मुँह में आया पानी

*गीले कपड़े मे दिखा ईशा गुप्ता का बोल्ड अवतार *

ईशा गुप्ता ने अपने bollywod करियर जितनी तो फिल्मे नही की है। उतनी तो वे अपने बोल्डनेस ग्लैमरस लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही मे आयी उनकी वेब सीरीज आश्रम 3 रिलीज़ हुई है। जो निर्देशक प्रकाश झा के निर्देशन मे बनी है। इस फ़िल्म मे बाबी देओल ने बाबा निराला का किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज में बाबा निराला के साथ उनका रोमांस बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देता है। ईशा  गुप्ता बॉलीवुड की जानीमानी हस्ती ये न्यूज़ पर हमेशा छायी रहती है आज हम आपको बता दे की ईशा गुप्ता पानी में गीली होकर फोटो शूट कराया है

आश्रम 3 के रिलीज के बाद लोगो की नजर ईशा पर बनी हुई। ईशा की तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगो जानने के लिए उत्सुक है की ईशा का अब कौनसा अवतार देखने को मिलेगा। लगातार ईशा की fan following बढ़ती जा रही है। ईशा अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ नए वीडियो डालती है।
ऐसा ही एक वीडियो ईशा का हालही मे देखने को मिला है। इस वीडियो ने social media par कोहराम मचा दिया है। जिसमे ईशा ने ऑफ व्हाइट हैंगिंग ड्रेस पहना है। जिसमे उनका कर्वी फिगर साफ फ्लांट हो रहा है। लोगो को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

वायरल वीडियो 

बता दे की ये वीडियो @boldsky नामक youtube account से share किया गया है इस वीडियो को लाखों बार से ज्यादा देखा गया है और हजार से ज्यादा लाइक व कमेंट भी आ चुके है।

देखिये सिर्फ हॉट तस्वीरें 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *