अकेले खेल रहे बच्चे के पास बंदरो के झुण्ड ने आकर किया ऐसा कांड…. परिवार देख नहीं करेंगे विश्वास

अकेले खेल रहे बच्चे के पास बंदरो के झुण्ड ने आकर किया ऐसा कांड…. परिवार देख नहीं करेंगे विश्वास

आजकल सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों का वीडियो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है और आप तो जानते हैं कि छोटे बच्चों की मासूमियत और उनकी मासूम हरकतें लोगों का दिल काफी तेजी से जीत लेती है। वैसे तो सोशल मीडिया पर सभी लोग अपने-अपने हुनर के वीडियो बनाकर लोगों का दिल जीत रहे हैं कोई अपने डांस परफॉर्मेंस दिखाकर तो कोई अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा बच्चों के मासूमियत के वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहे हैं।

बेखौफ होकर मासूम बच्चा बंदरों के साथ खेलता नजर आया

अभी-अभी एक बच्चे और कई सारे बंदरों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे देख लोगों के रूह कांप उठे। करीब 6 से 7 बंदर जिसको देखते ही लोग डर जाते हैं। ऐसे जानवर के साथ एक बच्चे को खेलता हुआ पाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे की चेहरे पर कई सारे बंदर को देखकर एक शिकन तक नहीं है। ऐसा लग रहा है कि इस बच्चे को बंदर की कंपनी मैं खेलना काफी प्रिय है और सभी बंदर इस बच्चे के साथ खेल रहे हैं पर कोई भी बंदर इस बच्चे को हानि नहीं पहुंचा रहा है बल्कि उसे प्यार कर रहा है।

बच्चे की हिम्मत ने लोगों की लूटी वाहवाही

यह वीडियो देख लोग अपनी हैरानगी व्यतीत कर रहे हैं। मासूम लड़के को इतने सारे बंदरों के बीच खेलता देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह जा रही है। वह काफी हैरान हैं कि कोई बच्चा इतना हिम्मतवाला कैसे हो सकता है। सोशल मीडिया पर हाल ही में आया यह विडियो काफी चर्चे में चल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो @magic… Editz नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं और इतने कम टाइम में ही लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *