बीच सड़क पर दौड़ते शुतुरमुर्ग को पकड़ने के लिए पीछे लगी पुलिस, फिर जो हुआ… देखें Viral Video

बीच सड़क पर दौड़ते शुतुरमुर्ग को पकड़ने के लिए पीछे लगी पुलिस, फिर जो हुआ… देखें Viral Video

इंटरनेट पर जंगली जानवरों के वीडियो को लोग काफी दिलचस्पी के साथ देखते हैं। बदलते मौसम के कारण जंगलों में ज्यादा होने वाले जानवर शहरों की ओर अक्सर आ जाते हैं। ज्यादातर इनके सड़कों पर तथा पब्लिक प्लेस में आने से लोगों के बीच हड़कंप मच जाती है। हाल ही में वायरल हुई इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखा जा सकता है। सामान्यतः आज तक आपने पुलिस को सिर्फ चोरों के पीछे ही भागते हुए देखा होगा पर इस वीडियो में हुआ कुछ अनोखा शुतुरमुर्ग के पीछे भागती हुई दिखी पुलिस।

इस वीडियो में हुआ कुछ अनोखा,शुतुरमुर्ग को पकड़ने के पीछे भागती दिखी पुलिस

कुछ ही दिनों पहले वायरल हुए इस वीडियो को लोग बहुत ही पसंद कर रहे हैं।यह वीडियो किसी किस्से कहानियों से कम नहीं है। प्रायः शुतुरमुर्ग को पंछियों में से सबसे बड़ा पंछी जाना जाता है आपने अक्सर ही रहे जंगलों में तथा चिड़िया घरों में ही है दौड़ लगाते हुए देखा होगा पर हाल ही में वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि यहां बीच सड़क पर दौड़ते हुए दिखाई दे रहा है। मजे की बात तो यह है कि इसके पीछे पुलिस लगी हुई है एक पल के लिए यह पुलिस के हत्थे चढ़ जाता है पर जैसे तैसे खुद को छुड़ाकर वहां से तुरंत भाग जाता है। इस समय इस वीडियो को काफी धड़ल्ले से वायरल किया जा रहा है।

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा यह वीडियो

वायरल हुए इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान हुए जा रहे हैं इतने लंबे कद का होते हुए यह शुतुरमुर्ग सड़कों पर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है जिसे देख लोग खौफ में आ जा रहे हैं। और दिलचस्पी की बात तो यह है कि इसे पकड़ने की कोशिश पुलिस कर रही है जिसे देख लोग और भी ज्यादा मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by İlhan Atalay (@ilhanatalay_)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *