‘कजरा रे कजरा रे’ गाने पर पिता-बेटे और बहू ने किया जोरदार डांस, लोग हुए इम्प्रेस

‘कजरा रे कजरा रे’ गाने पर पिता-बेटे और बहू ने किया जोरदार डांस, लोग हुए इम्प्रेस

सन 2005 में एक सुपरहिट फिल्म आई थी जिसका नाम था बंटी और बबली इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन का परिवार देखने को मिला था बंटी और बबली फिल्म का एक गाना कजरारे कजरारे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था इस गाने में ऐश्वर्या बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ उनके पिता अमिताभ बच्चन भी देखने को मिले थे बेटे बहू और ससुर का यह गाना उस समय में लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था कुछ ऐसा ही आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बहु बेटा संग ससुर कजरारे गाने पर धमाकेदार डांस कर स्टेज पर बवाल मचाते नजर आ रहे हैं।

बेटे, बहू और ससुर की इस जोड़ी ने अपने डांस से महफिल में लगाया चार चांद

जश्न शादी का हो या कोई और लेकिन समां तब ही जमता हैं जब तक डांस बेहतरीन तथा संयोजित तरीके से ना हो। इस वीडियो को देखकर आप बता सकते हैं कि यहां एक रिसेप्शन का फंक्शन चल रहा है । वैसे डांस को तो लोग बहुत ही पसंद करतें हैं लेकिन जब डांस संयोजित रूप से हो तो डांस और भी देखने में सुहाना लगता है। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी दिख रहा है इसमें आप देख रहे होंगे कि बहु बेटे और ससुर की जोड़ी एक सुपरहिट गाना कजरारे पर डांस कर महफिल में चार चांद लगा रही है। बेटे बहू और ससुर की इस जोड़ी ने ऐसा जबरदस्त डांस कर इस शाम में अपना छाप छोड़ दीया है लोग इनके डांस को देख खूब मजा ले रहे हैं। इनके डांस परफॉर्मेंस ने अच्छे-अच्छे लोगों को हिला दिया है। इनके परफॉर्मेंस इतने बेहतरीन है कि लोग इन्हें देखते रह गए।

इंटरनेट पर छा रहा बच्चन परिवार के डांस का यह धमाकेदार वीडियो

जैसा कि आप देख रहे होंगे कि केवल बेटा बहू ही नहीं बल्कि ससुर भी ऐसा जबरदस्त डांस कर रहे हो मानो अमिताभ बच्चन को भी फेल कर देंगे बेटे बहू के साथ साथ ससुर ने भी बेहद सुंदर परफॉर्मेंस दिया है लोग इनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की वायरल हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है जो लोगों की खूब वाहवाही लूट रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *