रोड पार कर रहा था अजगर तभी वाहन गुजरने से हुआ टुकड़ा टुकड़ा… देख जमा हुवे लोग

रोड पार कर रहा था अजगर तभी वाहन गुजरने से हुआ टुकड़ा टुकड़ा… देख जमा हुवे लोग

सांप, यह नाम सुनकर ही कई लोग डर से थर थर कांपने लगते हैं। सांप एक ऐसा जीव है जिसके आस पास कोई भी जाना नहीं चाहता है। लोग जितना हो सके इससे दूर भागना पसंद करते हैं। लेकिन कई बार जाने अनजाने में हमारा सामना सांप से हो जाता है, किस्मत बुरी हो तो सांप हमें काट भी लेता है। अक्सर यह जंगल के पास बसे इलाकों में रेंगते रेंगते आ जाते हैं ।

पंचेत डैम में मिला बहुत सारे जहरीले सांपों का आतंक, गुजरने वाले लोगों पर मंडरा रहा खतरा

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देख रहे होंगे कि एक डैम दिखाया जा रहा है बताया जा रहा कि इसका नाम पंचेत डैम है और इस डैम के राह में कई सारे सांपों का जमावड़ा फैला हुआ है वहां के वर्कर्स जब उस जगह की साफ सफाई कर रहे थे तो उन्हें एक नहीं बल्कि कई सारे खतरनाक साथ देखने को मिले जिसे देख पर दहशत में आ गए वर्कर्स द्वारा बताया जा रहा है कि जब वह सफाई कर रहे थे तो उन लोगों ने इन किनारे लगे पेड़ों के बीच एक नहीं बल्कि दो 3 खतरनाक सांप को देखा है उसके बाद तो वहां मौजूद लोगों ने तुरंत स्नेक रेस्क्यू को कॉल कर बुलवाया।

वर्कर्स ने साधारण सांप समझ कर कर दि यह भूल फिर स्नेक रेस्क्यू आए तो बताएं कि यह सब कोई साधारण सांप नहीं बल्कि बेहद खतरनाक रसल वाइपर हैं

चूंकि सांप नदी के इस डैम पर पाए गए हैं जहां से लोग अक्सर गुजरते रहते हैं उनके सड़कों पर किनारे लगे पौधों में यह खतरनाक रसल वाईपर को खोजना मतलब एक चुनौती भरा काम है और वर्कर्स इतने डरे हुए हैं कि वह साफ सफाई करना तो दूर उसके पास भी नहीं जा रहे हैं। यह वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग भी देखते ही रह जा रहे है। आपको बताते चले कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल मुबारक स्नेक सेवर से शेयर किया गया है जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *