पतली कमरिया गाने पर बन्दर ने हिलाया ऐसा कमर…. देख हसी नहीं होगा कंट्रोल

पतली कमरिया गाने पर बन्दर ने हिलाया ऐसा कमर…. देख हसी नहीं होगा कंट्रोल

आजकल सोशल मीडिया पर एक गाना “पतली कमरिया मारे हाय हाय हाय” पर वीडियो बड़ी जोरों शोरों से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखना बेहद पसंद कर रहे हैं अब तक तो आपने केवल इंसानों को इस गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए देखा होगा लेकिन हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बंदरों का झुंड इस गाने पर शानदार एक्टिंग करते नजर आ रहे है।

इस क्यूट सी बंदरिया ने “पतली कमरिया मोरी आय हाय हाय” गाने पर किया ऐसा डांस,अच्छे-अच्छो को कर दिया फेल

एक गाना पतली कमरिया मोरी आई है यह भोजपुरी गाने का सुपर हिट गानो में से एक था, इस गाने को सुनते ही आजकल लोगों के पैर थिरकने लगते है, आजकल इस गाने पर डांस करना काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है इस वीडियो में आप देखेंगे कि कोई इंसान नहीं बल्कि एक क्यूट सी बंदरिया इस गाने पर अपने लटको झटको के साथ ऐसा डांस कर रही है कि मानो इंसानों को भी पीछे छोड़ दी हो और इस बंदरिया के साथ ही साथ बंदरों का झुंड भी शानदार एक्टिंग कर मस्ती करता नजर आ रहा है। यह सब इतना लाजवाब डांस कर रहे हैं कि उस जगह के कुत्ते भी वहां इकट्ठा होकर इनका डांस देखते हुए नजर आ रहे हैं

क्यूट सी बंदरिया का ट्रेंडिंग डांस ट्रेंडिंग गाने पर तेजी से हो रहा वायरल

जैसा कि आप जानते ही हैं कि आजकल इस गाने पर डांस का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है जिसके चलते आज कल दुनिया के हर कोने कोने के लोग इस गाने पर वीडियो बनाना पसंद कर रहे हैं। हाल ही में आया क्यूट बंदरिया का यह कातिलाना अंदाज में डांस करना लोगों के दिलो में छा रहा है। आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप यह वीडियो यूट्यूब पर “sb lool h” यूट्यूब चैनल पर जाकर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *