खेत में कोबरा देख कर पकड़ने गयी लड़की, मगर कोबरा ने कर दिया कल्याण… मदद मिलने में हुई देर

खेत में कोबरा देख कर पकड़ने गयी लड़की, मगर कोबरा ने कर दिया कल्याण… मदद मिलने में हुई देर

सांप एक ऐसा जीव है जिसका नाम सुनकर अच्छे-अच्छो की हालत खराब हो जाती है और अगर बात एक विशालकाय सांप की हो जिसे माना जाता है कि यह बेहद ही खतरनाक और जहरीला सांप होता है इसका नाम सुनते ही लोग डर से कांपने लगते हैं इसकी जहर की एक बूंद ही इंसान की जिंदगी खत्म करने के लिए काफी है और सांपों में सबसे खतरनाक होता है यही कोबरा सांप। फिर भी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बड़े आराम से कोबरा के साथ छेड़खानी करते हुए नजर आ रही है।

जान हथेली पर लेकर किंग कोबरा के साथ छेड़खानी कर रही थी महिला, तभी किंग कोबरा ने महिला के होश लगाए ठिकाने

अक्सर आपने देखा होगा कि लोग सांप को देखते ही डर से पानी पानी हो जाते हैं उन्हें छूने की बात तो दूर हैं वह उससे दूर भागने लगते हैं पर आज आपको कुछ और ही देखने को मिलेगा। हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक लड़की ने बहुत खतरनाक काम किया है इस लड़की ने बहादुरी दिखाते हुए इस सांप के साथ पंगा लिया ही नहीं बल्कि उसे अपने तरफ बुला रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में हर हर महादेव का गाना बज रहा है जो कि वीडियो को और भी शानदार बना दे रहा है।

इस लड़की की बेवकूफी भरी बहादुरी देख आलोचना कर रहे यूजर्स

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा के साथ इस लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है साथ ही साथ इस लड़की की बहादुरी की भी दाग दी जा रही है। यह सब देख यूजर्स दंग रह गए यह पूरा कारनामा दिल दहला देने वाला था ऐसा करने के बाद लोगों ने इनकी वाहवाही करणी शुरू कर दी साथ ही साथ आलोचना भी कर रहे हैं कि यह बेवकूफी भरा काम करने की क्या जरूरत है। इस वीडियो को यूट्यूब पर mix 21 नाम के चैनल ने साझा किया है। वीडियो को देख लोग बड़े हैरान है, उन्हें यकीन नहीं हो रहा की कोई महिला एक सांप के साथ ऐसा स्टंट भी कर सकती है। काफी सारे यूजर्स ने अपने कमेंट बॉक्स में इस महिला के इस कारनामे पर उसे शाबाशी दी है तो किसी ने कमेंट करते हुए आलोचना भी की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *