बाघ को खाना देने गया शख्स तभी बाघ ने कर दिया बेतुका हमला…. देख काँप उठे लोग

बाघ को खाना देने गया शख्स तभी बाघ ने कर दिया बेतुका हमला…. देख काँप उठे लोग

टाइगर एक ऐसा जानवर है जिससे हर जानवर डरते हैं टाइगर की गड़गड़ाहट सुनकर ही सारे जानवर भागने लगते हैं लेकिन क्या जंगल की दुनिया से बाहर भी टाइगर का खौफ होता है। वैसे तो आपने जानवरों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे लेकिन आज हम आपको टाइगरो का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे आप ने तो क्या किसी ने भी कभी देखा नहीं होगा और ना ही सुना होगा।

लंबे समय से जू घर के पिंजरे में कैद था यह टाइगर, जैसे ही इस शख्स ने पिंजरा खोला टाइगर ने लगा लिया गले

हाल ही में सोशल मीडिया पर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बड़ी मात्रा में लोग देख रहे हैं। इस वीडियो में आप को एक खूंखार रॉयल टाइगर देखने को मिलेगा । यह देखने में काफी ही अधिक खतरनाक लग रहे हैं सोचिए जरा अगर ऐसा ही एक टाइगर आप पर हमला कर दे तो आपकी क्या हालत होगी। यह सोचकर ही आप घबरा गए होंगे।

वीडियो देख यूजर्स भी रह जा रहे हैं दंग

इस वीडियो में आप देखेंगे की एक आदमी टाइगर का यह पिंजरा खोलता है पिंजरा खोलते ही वह टाइगर उस पिंजरे से तुरंत बाहर निकल इस इंसान को गले से लगा लेता है। जी हां यह वीडियो देखकर सभी दंग रह जा रहे हैं की टाइगर ने इंसान पर हमला नहीं किया बल्कि उसे गले से लगा लिया है इतना हीं नहीं टाइगर ने इस आदमी को इतने प्यार से गले लगाया हुआ है कि वह उसे छोड़ ही नहीं रहा है ।सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग देखकर हैरान ही रह गए वाकई में है यह टाइगर इस इंसान को कोई भी हानि नहीं पहुंचा रहा है बस गले से लगाए हुए हैं। आप इस वीडियो को यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है। अब तक इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोग पसंद भी कर चुके हे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *