बच्चा खेत में घूम रहा था तभी अजगर ने किया जानलेवा हमला…. देख काँप उठे लोग

बच्चा खेत में घूम रहा था तभी अजगर ने किया जानलेवा हमला…. देख काँप उठे लोग

एनाकोंडा को एक खूंखार सांप माना जाता है. यह इतना खूंखार है की जंगल के जानवर भी इनसे दूरी बनाए रखने में अपनी भलाई समझते है. लेकिन आपने कभी सोचा जब अनाकोंडा किसी के शिकार पर निकलता होगा तो ये नजारा कितना भयानक होगा. सोचकर ही एक मन में डर से बैठ जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो आया जिसमे एक एनाकोंडा को एक बच्चे का शिकार करते हुए देखा जा रहा है.

देखिए कितना भयानक तरीके से एक टाइगर ने 1 बच्चे का किया शिकार, देख लोग रह गए दंग

वायरल वीडियो में देख सकते है की एक जंगल के पास एक पेड़ पर बैठा हुआ था तभी एनाकोंडा की नजर उस बच्चे पर जाती है और उस बच्चे का शिकार करने का मन में ठान लेता है वीडियो में आप देख रहे होंगे कि किस तरह से बच्चे को निगल जाने के मकसद से यह एनाकोंडा बच्चे की तरह बढ़ता चला जा रहा है और आख़िर में वह इस बच्चे का शिकार करने में कामयाब हो जाता है।

वायरल हो रहे वीडियो को देख लोगो के रोंगटे खड़े हो जा रहे

वायरल हुआ यह वीडियो जो केवल कुछ ही मिनट का है इस वीडियो में एनाकोंडा द्वारा बेहद खतरनाक तरीके से इस बच्चे का शिकार किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर Gorib boss TV नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है. कुछ समय पहले शेयर किया गया ये वीडियो लाखों बार देखा गया है और लोगों ने अपने अपने कमेंट कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *