देसी भाभी ने छत पर हरियाणवी गाने पर किया जोरदार डांस, बार बार देखा जा रहा वीडियो

देसी भाभी ने छत पर हरियाणवी गाने पर किया जोरदार डांस, बार बार देखा जा रहा वीडियो

आज इन हरियाणी गानो का ट्रेंड हरियाणा में ही नहीं बल्कि हर जगह देखने को मिलता है और लोग इनके गानो पर जमकर ठुमके भी लगाते है। आपको बता दे की हाल ही में एक हरियाणी सोंग रिलीज हुआ है और यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। लोग इस गाने की छोटी छोटी क्लिप्स बना रहे है और वीडियोस की रील्स बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।

सर पर घूंघट कर लाजवाब डांस करती नजर आई यह देसी भाभी

आज हम आपको यही बताने जा रहे है की सोशल मीडिया के यूट्यूब पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर एक भाभी जी जमकर ठुमके लगती नजर आ रही है। भाभी जी देखने में भी हरियाणा की लग रही है और अपनी कातिलाना तुमको से सबको अपना दीवाना बना रही है। इंटरनेट पर वैसे तो कई वीडियो अपलोड होती रहते हैं लेकिन कुछ वीडियो से तो लोगों की नजरें तक नहीं हटती। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक लड़की घर की छत पे गुलाबी रंग के सूट में ठुमके लगा रही हैं।

कुछ ही समय पहले अपलोड हुआ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा इंटरनेट पर

सोशल मीडिया पर डांस के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं और यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @WelikeHaryana पर अपलोड किया गया है, जहां इस वायरल वीडियो पर अब तक कई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और वीडियो को 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *