घर के पर्दे में घात लगा कर बैठा था कोबरा, जैसे महिला ने हाथ लगाया…. मदद मिलने में हुई देर

घर के पर्दे में घात लगा कर बैठा था कोबरा, जैसे महिला ने हाथ लगाया…. मदद मिलने में हुई देर

आज कल सोशल मीडिया पर रोजाना जानवरों से जुड़े ढेरों विडियो देखने को मिल रहे हैं, कुछ विडियो देखने में बहुत ही खुशनुमा सा लगता है लेकिन कुछ विडियो ऐसे होते है जो लोगों के दिलो को दहला के रख देते हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर साँप से जुड़े ढेरों विडियो देखने को मिल जाता है जो कि बेहद खतरनाक होता है। “कोबरा” इसका नाम सुनते ही लोगों के रुह काप उठते हैं, यह एक बहुत ही गुस्सा और खतरनाक साँप होता है जिसे देखकर हमारे भीतर भय जाग उठता है।

भंडार घर में घात लगाए बैठा था चंदन बोडा सांप, भयानक फुनकार सुन सांसे थम गई घरवालों की

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक खतरनाक और गुस्सैल चंद्र नाग भंडार घर में पाया गया है। जिसे देखकर वहां के लोग और उस घर में रहने वाले लोग दहशत में आ गए है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भयानक नाग जो काफी कम देखने को मिलते हैं इसे देखने के बाद वहां के लोग दहशत में आ गए हैं पर उन्होंने अपने बचाव के लिए प्रोफेशनल एक्सपर्ट को बुलाया ताकि वह इस नाग को पकड़ सके। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह यह कोबरा नाग एक्सपर्ट को बार बार डसने की कोशिश कर रहा है पर एक्सपर्ट इतना ट्रेन्ड है कि बह खुद को बचा ले रहा है उसने बड़ी चालाकी से पहले इस नाग को इस कमरे से बाहर निकलता है और उसे बड़ी चालाकी से पकड़ लेता है

एक्सपर्ट ने की पकड़ने की की कोशिश तो भयानक फनकार मार दिखाया अपना गुस्सा

यह देख वहां मौजूद लोग और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख रहे लोग प्रोफेशनल एक्सपर्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं क्योंकि वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह कोबरा नाग अन्य की अपेक्षा में काफी अधिक गुस्सैल और खतरनाक दिख रहा है जिसे पकड़ना बेहद ही मुश्किल था, पर इस एक्सपर्ट ने बड़ी होशियारी से अपनी जान को जोखिम में डालकर इसे पकड़ लिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो लोगों द्वारा काफी आश्चर्य से देखा जा रहा है।आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो यूट्यूब पर Mirza MD arif ना यूट्यूब चैनल से वायरल किया गया है जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *