बच्चा जमीन पर खेल रहा था तभी अचानक आया सांप, बच्चे ने खिलौना समझ…. पापा को पहुंचने में हुई देर

बच्चा जमीन पर खेल रहा था तभी अचानक आया सांप, बच्चे ने खिलौना समझ…. पापा को पहुंचने में हुई देर

सांप एक ऐसा जहरीला जानवर है जिसका नाम सुनकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती है। नाग के वार से आज तक कोई भी मनुष्य नहीं बच सका है यह अक्सर घरों में चूहो की तलाश में घुसते हैं और इंसानों को नुकसान पहुंचा देते हैं। जरा सोचिए मां-बाप का क्या हाल होगा जिसके बच्चे घर में खेल रहे होंगे और अचानक से एक जहरीला सांप उनके पास आ गया हो।

घर में खेल रहा था बच्चा अचानक कहीं से आ गया भयंकर सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा कि देख दंग रह गए लोग

अक्सर देखा करते होंगे कि सांप घरों में भोजन की तलाश में घुस आया करते हैं। यह कब कहां छुप कर बैठे हैं इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। यह इतना खतरनाक होता है कि मात्र इसके एक बूंद जहर से ही इंसान अपने प्राणों से हाथ धो बैठता है। कुछ ऐसा ही दिल दहला देने वाला वारदात इस वीडियो में भी देखने को मिलता है।

नाग के वार से बाल बाल बचा यह बच्चा, मां अब भी सदमे में

इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि कमरे में एक बच्चा खिलौना खेलते हुए नजर आ रहा है तभी न जाने कहां से एक सांप उस कमरे में कहीं से बड़ी तेजी से आ जाता है पर उस बच्चे के साथ उसके 2 भाई भी वहां मौजूद रहते हैं और सांप को बच्चे के पास आता देख तुरंत उस बच्चे को वहां से उठाते हैं और उस कमरे के दरवाजे के पास जाकर कमरा बंद कर देते हैं यह सब उस कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरा मे कैद हो जाता है कैमरे में यह क्लियर दिख रहा है कि एक सांप उस कमरे में घूमता हुआ नजर आ रहा है। यह तो लाख-लाख शुक्र है कि वह बच्चे उस सांप को देख लेते हैं नहीं तो फिर क्या होता वह तो कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी तेजी से ट्रेन्ड में चल रही है। यह यूट्यूब के प्लेटफार्म @ndtv अकाउंट से वायरल हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *