बिच रोड पर भीड़ गए सांप और नेवला देख लोगो ने लगाया ऐसा जुगाड़… मगर हुआ उल्टा

बिच रोड पर भीड़ गए सांप और नेवला देख लोगो ने लगाया ऐसा जुगाड़… मगर हुआ उल्टा

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करते ही वह वायरल हो जाता है। हाल ही में एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई दंग है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीच रोड पर एक नेवला और एक सांप एक दूसरे के सामने लड़ने के इरादे से खड़े नजर आ रहे हैं।

देखिए सांप और नेवले की जानी दुश्मनी बीच सड़क पर लड़ते नजर आएंगे दोनों देखते ही देखते जुट गई भीड़

हम सभी यह जानते हैं कि सांप और नेवले की जानी दुश्मन सदियों सदियों से चली आ रही है वैसे तो सांप एक ऐसा जीव है जिससे हर प्राणी उसके विषय रहते हैं लेकिन नेवला एक ऐसा जीव है जो सांप शे बिल्कुल भी नहीं डरता। सांप और नेवले की लड़ाई का ये वीडियो इस समय काफी अधिक वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोड पर जैसे ही सांप और नेवला का आमना सामना होता है वह एक दूसरे को देखते ही लड़ने के मूड में आ जाते हैं या तो आप भी जानते होंगे कि सांप और नेवला के बीच यह जानी दुश्मनी सदियों से चली आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही एक दूसरे को दो बेचने की फिराक में दिखाई दे रहे हैं।

अंत में दोनों की हालत देख रहे हैं जाएंगे हैरान

कुछ सेकेंड बाद यह दोनों ही एक दूसरे पर धाबा बोल देते हैं और सबसे पहले नेवला सांप पर हमला करता है सांप को समझ में आ जाता है कि यह उस पर हमला करने वाला है तो वह भी उस पर हमला करने की कोशिश करता है। वीडियो में अब देखेंगे कि कुछ ऐसा ही दोनों एक दूसरे को दबोचने की कोशिश करते रहते हैं। इस वीडियो को the global animals ने यूट्यूब पर शेयर किया था। अब तक इसे लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *