सीसीटीवी में कैद हुआ परिवार के मृत सदस्य का भूत? पालतू कुत्ते के साथ घूमती दिखी रहस्यमय आकृति 

सीसीटीवी में कैद हुआ परिवार के मृत सदस्य का भूत? पालतू कुत्ते के साथ घूमती दिखी रहस्यमय आकृति 

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां काफी कुछ मजेदार और हैरान कर देनी वाली चीज़ दिखाई देती है। आप सभी अक्सर ऐसे वीडियो देखते होंगे जो हैरान कर के रख देते हैं लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई आश्चर्य है।

जब सीसीटीवी में कैद हुआ परिवार के मृत सदस्यों का पालतू कुत्ते के साथ टहलना

आपको बता दें कि इस कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि यहां एक घर का सीसीटीवी वीडियो दिखाया जा रहा है जब घर वालों ने सीसीटीवी वीडियो देखा तो उन्हें कुछ ऐसा दिखा कि घर के हर मौजूद सदस्य सहम गए।दरअसल इस वीडियो में घर के वह सदस्य जिनकी हाल ही में मृत्यु हो गई है वह इस घर के पालतू कुत्ते के साथ टहलते हुए नजर आ रहे हैं है

सीसीटीवी में कैद हुआ यह वीडियो सामने आते ही मच गया हड़कंप

घर में लगे सीसीटीवी का यह वीडियो सामने आने के बाद घर के लोगों का मानना है कि इस घर के मृतक सदस्यों की आत्मा अब भी इस घर में ही है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया तो हर कोई यह देखकर दंग है कि ऐसा कैसे हो सकता है। इतना ही नहीं वीडियो में भी दिख रहा है कि यहां कोई इस कुत्ते के साथ टहलता नजर आ रहा है। वायरल हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है, लोग इस वीडियो को बार-बार देख अपने आश्चर्य व्यतीत कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *