देसी भाभी ने ऐसे ठुमके लगाए की दिन में ही तारे दिखा दिए, यूजर बोले शिल्पा सेट्टी भी फेल- वायरल वीडियो

देसी भाभी ने ऐसे ठुमके लगाए की दिन में ही तारे दिखा दिए, यूजर बोले शिल्पा सेट्टी भी फेल- वायरल वीडियो

आज हम सभी भले ही पुरानी फिल्मे देखना ना पसंद करते हो लेकिन पुराने गाने के फेंस तो आज भी है, भले ही आज नए नए गाने क्यों न आ रहे हो लेकिन पुराने गाने आज भी लोगों के दिलो में छाए हुए हैं। कुछ पुराने गाने आज भी ऐवरग्रीन है जिसे सुनते ही हमारा दिल मचल उठता है और हम इन ऐवरग्रीन गानो को सुनते ही खुशी से झूम उठते हैं। इस वक्त के ट्रेन्ड में चल रहा पुराना गाना “ऐसा लग रहा है जैसे प्यार हुआ है ” लोगों को खूब पसंद आ रहा है, इस गाने पर लोग ढेरों साॅर्ट विडियो बनाकर शेयर कर रहे है और तेजी से वाइरल भी हो रहे हैं। हाल ही में आया यह विडियो जिसमें एक देसी भाभी जी अपने लाइट dancing moves और acting इस बेहद पुराने गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

भाभी जी ने बॉलीवुड के बेहद पुराने गाने पर किया जबरदस्त acting और dancing

आज कल सोशल मीडिया पर पुराने गाने पर विडियो बनाने का ट्रेन्ड चल रहा है, लोग जोरो सोरो से पुराने गाने पर लगातार विडियो बना रहे है। आज आप सभी इस विडियो में देख रहे होंगे की एक भाभी जी बॉलीवुड का ऐवरग्रीन गाना “ऐसा लग रहा है जैसे प्यार हुआ है “इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है, इनके साथ इस विडियो में इनके बच्चे भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, इस विडियो में भाभी जी पीले रंग के शूट पहने बेहद खूबसूरत डांस कर रही है।

बॉलीवुड का ऐवरग्रीन गाना “”ऐसा लग रहा है जैसे प्यार हुआ है यह गाना 2001 में आई फिल्म “हम हो गए है आपके ” इस फिल्म का गाना है, इस गाने में “अक्षय कुमार” और “करिश्मा कपूर” ने अपना अपना किरदार निभाया है। इस गाने को “कुमार सानु” और “अल्का याग्निक” ने अपनी आवाज दी है।

इस विडियो में भाभी जी बिल्कुल इस गाने से मैच करता हुआ डांस स्टैप करने की कोशिश कर रही है, भाभी जी का एक एक डांस स्टैप बेहद दिलचस्प लग रहा है। अपने डांस से लोगों का दिल जित ली है। भाभी जी का यह मनमोहक डांस सभी को बेहद प्यार भरा लग रहा है, सभी इनके इस डांस विडियो को देख अपना मनोरंजन कर रहे हैं।

वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Parihar (@sapnadarshanparihar)

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “sapnadarsanparihar” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर लाखों व्युज और अब तक में 1188 हजार लाइक आ चुके हैं। लोगो ने भाभी जी के इस डांस विडियो पर जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह डांस विडियो बेहद मस्ती भरा लग रहा है।

देखिये और भी हॉट डांस वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *