मेट्रो में अचानक घुसी भूलभुलैया वाली ‘मंजुलिका’, यात्रियों ने देखा तो अंदर मच गई….

मेट्रो में अचानक घुसी भूलभुलैया वाली ‘मंजुलिका’, यात्रियों ने देखा तो अंदर मच गई….

इन दिनों इंटरनेट पर फनी वीडियोस के मानो बाढ़ आ गई हो। ऐसे ऐसे फनी वीडियोस आए हैं जिसे देख आप रह जाएंगे हैरान । वैसे तो सोशल मीडिया पर फनी वीडियोस काफी ज्यादा देखने वाले वीडियोस में से एक है अब के लोग कई तरह के फनी और आश्चर्य कर देने वाले वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं जिसे देख लोग हंसी से लोटपोट होने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें आप नोएडा की मेट्रो का एक दृश्य देखेंगे क्या होता है जब मेट्रो में अचानक से भूल भुलैया की मंजूलिका आती है।

क्या होता है जब भूल भुलैया की मंजूलिका इंटर करती है ग्रेट नोएडा के मेट्रो में

बहुत ही कम लोग किसी के चेहरे पर हंसी लाने में काबिल होते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब भूल भुलैया की मंजूलिका मेट्रो में गुस्ती हैं तो कैसे मेट्रो में बैठे सभी लोग हैरान हो जाते हैं और एक टकटकी लगाए मंजूलिका कोई देखने लगते हैं दरअसल यह एक साधारण लड़की है जो मंजूलिका का ड्रेस अप पहनी हुई है और ऐसा लग रहा है कि यह किसी परफॉर्मेंस के लिए जा रही या रही है।

भूल भुलैया की मंजूलिका को देख मेट्रो में बैठे लोगों के उड़े होश

आजकल तो अगर कोई भी मूवमेंट हैरान करने वाला या दिलचस्प हो तो लोग उसका वीडियो बनाने लगते हैं और उसे तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं अजय वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया देखते ही देखते यह तुरंत बायरल भी हो गया। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लाइक्स मिल चुकी है तथा सोशल मीडिया की जनता ने इस पर काफी दिलचस्प कमेंट भी दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *