जिन्दा कुत्ते को निगलने की कोशिस कर रहा था अजगर लेकिन हुआ कुछ ऐसा जिसे देख हैरान रह जायेंगे आप भी

जिन्दा कुत्ते को निगलने की कोशिस कर रहा था अजगर लेकिन हुआ कुछ ऐसा जिसे देख हैरान रह जायेंगे आप भी

अजगर दुनिया का ऐसा जीव जिसके बारे में माना जाता है कि वह अपने से बड़े जानवरों को भी आसानी से निगल सकता है। अजगर करीब 5 मीटर लंबे होते हैं और वे हिरण से लेकर मगरमच्छ तक निगलने के लिए बदनाम हैं उनके केवल आकार से ही पता नहीं चल पाता है कि उनका मुंह इतना ज्यादा कैसे खुल जाता है। नए अध्ययन में शोधकर्ताओं ने विस्तार से पता लगाया है कि ये अजगर कैसे इस तरह की विशेषता विकसित कर पाते हैं की उनका जबड़ा इतना ज्यादा खुल जाता है कि वे अपने आकार से छह गुना ज्यादा जानवर तक निगल लेते हैंं।

अजगर का भोजन बनने ही वाला था कुत्ता तभी हुआ ऐसा कि चौक गए लोग

अजगर जिसका नाम सुनते ही लोगों की बन जाती है सोचिए अगर क्या होगा जब भी आते हैं घर में घुस कर बैठ जाएगा ऐसा ही कुछ आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा दरअसल हुआ यूं कि जंगल के बीचों बीच टीन शेड में एक विशालकाय अजगर कुत्ते को चारों ओर लपेटता हुआ दिखाई दे रहा है. कुत्ता दर्द से भौकता हुआ नजर आ रहा है. अजगर अपने बल से कुत्ता को दबोचता है. वह अजगर की पकड़ से खुद को निकालने की कोशिश करता है. जल्द ही गांव के बच्चे कुत्ता को अजगर के चंगुल से छुड़ाने के लिए मौके पर पहुंच जाते हैं. कुत्ता को बचाने के लिए तीनों बच्चों ने अपनी जान की बाजी लगाकर उस कुत्ता को बचा लेते है।

इंटरनेट पर शेयर हुए इस वीडियो ने तीनों बच्चों के बहादुरी देख लोगों को कर दिया चकित

तीनों बच्चों के बहादुरी से का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता ही चला जा रहा है आपको बता दे किया वीडियो सोशल मीडिया पर जब अपलोड किया गया तो लोग देखते ही रह गए इस वीडियो ने अब तक काफी व्यूज़ पा लिए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *