देखते ही देखते 5 मंजिला घर कैसे राख में बदल गया….. देख हो जायेंगे हक्का बक्का

देखते ही देखते 5 मंजिला घर कैसे राख में बदल गया….. देख हो जायेंगे हक्का बक्का

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाते है जिसमें कुछ लोगों के साथ ऐसे ऐसे वारदात होते दिखाई देते हैं जिसे देखकर यह दिल दहल जाता है, ऐसे वीडियो देख कोई भी शख्स डर से सहम सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देखेंगे की एक आदमी मगरमच्छ की पोशाक पहन मगरमच्छ के बगल में जा बैठता है।

कैमरे में कैद हुए ऐसा खौफनाक मंजर जिसने लोगों का दिल दहला दिया

वैसे तो इस वीडियो के अंदर बहुत सारे छोटे छोटे ऐसे वीडियो क्लिप देखने को मिल रहे हैं जिसमें किसी ना किसी शख्स के साथ कुछ ऐसी घटना घटित हो जाती है जिसका उसने अंदाजा भी ना लगाया हो पहले वीडियो में तो आप देखेंगे कि एक इंसान मगरमच्छ की पोशाक पहन समुद्र के किनारे बीच पर बैठे मगरमच्छ से पंगा ले लेता है वह जाकर मगरमच्छ के बगल में ही बैठ जाता है यह तो शुक्र है कि मगरमच्छ उस पर हमला नहीं करता नहीं तो उस शख्स का क्या ही होता है इसका अंदाजा सभी लगा सकते हैं पानी के अंदर सबसे खतरनाक जीवों में जिनकी गिनती होती है उसमें मगरमच्छ सबसे ऊपर आते हैं। उनके शिकार करने का तरीका इतना घातक होता है कि किसी का भी इससे बच पाना काफी मुश्किल होता है।

देखिए कैसे बाल बाल बचे यह लोग, ऐसा लग रहा है मानो यमराज छुट्टी पर ही थे कि यह अब भी जिंदा है

वायरल हो रहे इस वीडियो कुछ लोग बड़े गौर से देख रहे हैं। यह वीडियो इतना दिलचस्प है कि लोगों की निगाहें इस पर से हट ही नहीं रहा है यूजर्स एक टकटकी लगाए इसे देखते ही रह जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल deep info नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है कुछ ही समय पहले वायरल हुए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *