नाग नागिन को नचाना सपेरे को पड़ा भारी नागिन ने सबके सामने किया कहानी ख़तम….

नाग नागिन को नचाना सपेरे को पड़ा भारी नागिन ने सबके सामने किया कहानी ख़तम….

सांप से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर आपको हजारों देखने को मिलेंगे वैसे तो सब का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं अगर उन्हें सामने से देखा जाए तो फिर हालत खराब है लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट हुआ है जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सांप के ऐसा खतरनाक जानवर है जिसके साथ खेलना किसी भी इंसान की जान को भारी पड़ सकता है ।

एक शख्स ने बीन बजा दो कोबरा नागों को नचाया अपने इसारो पर, देखते रहे गए लोग

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक साथ दो नागो को अपने इशारों पर नचा रहा है। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक सपेरे की करतब को देखकर वाकई हैरान हो जाएंगे। वीडियो में आप देख रहे होंगे कि कैसे एक सपेरा अपने साथ सांपों को रखने वाले डिब्बे को जमीन पर रखता है और एक एक करके उन डब्बे को खुलता है जिसमें से दो तीन कोबरा और नाग नागिन सांप भरे रहते हैं। वह एक-एक करके दोनों नागों को निकालता है और उनके नाम भी बताता है। और सबसे बड़ी बात कि यह शख्स इस कला में इतना ज्यादा निपुण रहता है कि थोड़ी देर बीन बजाते ही वह सभी कोबरा सांप उस शख्स इशारों पर झूमने लगते हैं।

बिना डरे इस शख्स ने दिखाया गजब का करतब, नाग नागिन की जोड़ी को न चाहे अपने इशारों पर

दोनों नाग और नागिन अपने फन फैलाकर विकराल रूप में नजर आते हैं जिसे देखकर वहां का माहौल काफी डरावना भी बन जाता है और वहां मौजूद जो लोग उस करतब को काफी हैरान होकर देखते हैं उनके तो पसीने छूट जाते हैं कि कैसे एक शख्स इतने खतरनाक जानवरों को वो भी कोबरा सांप को अपने इशारों पर नचा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो को देख काफी आश्चर्यचकित हो रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह वीडियो को यूट्यूब पर @traditional BD नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है और यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *