जंगल घूम रहे लड़के पर बाघ ने किया वार…. लड़के ने चालाकी से कैसे बचाई जान देखकर हो जायेंगे हैरान

जंगल घूम रहे लड़के पर बाघ ने किया वार…. लड़के ने चालाकी से कैसे बचाई जान देखकर हो जायेंगे हैरान

टाइगर को जंगल का एक खूंखार जानवर माना जाता है. यह इतना खूंखार प्राणी है की जंगल के जानवर भी इनसे दूरी बनाए रखने में अपनी भलाई समझते है. लेकिन आपने कभी सोचा जब टाइगर किसी के शिकार पर निकलता होगा तो ये नजारा कितना भयानक होगा. सोचकर ही एक मन में डर से बैठ जाता है. वैसे तो टाइगर को किसी अन्य जानवर का शिकार करते देखना दिलचस्प होगा कि आखिर टाइगर कैसे अपना शिकार करते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो आया जिसमे एक टाइगर एक लड़के का शिकार करते हुए देखा जा रहा है.

जंगल के रास्ते जा रहा था यह लड़का तभी टाइगर ने कर दिया हमला

वायरल वीडियो में देख सकते है की एक लड़का जंगल से गुजर रहा था उसकी नजर टाइगर से डेंजर का बोर्ड पर भी पड़ती है लेकिन वह उसे इग्नोर कर देता है और आगे बढ़ता चला जाता है जब थोड़ी दूर चल लेता है तो अचानक से उसकी नजर उसके ही सामने बैठे टाइगर पर पड़ता है टाइगर को देखते ही यह लड़का एकदम तेज रफ्तार में भागने लगता है जिसे देख टाइगर की नजर भी उस लड़के पर पड़ जाती है एक इंसान को देखते ही भूखा टाइगर उसका शिकार करने का मन बना लेता है और उसकी तरफ दौड़ता चला जाता है।

वायरल हो रहे वीडियो को देख लोगो के रोंगटे खड़े हो जा रहे

वायरल हुआ यह वीडियो जो केवल कुछ मिनट का है इस वीडियो में टाइगर द्वारा बेहद खतरनाक तरीके से लड़का का शिकार किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर wild fighter नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है. कुछ समय पहले शेयर किया गया ये वीडियो लाखों बार देखा गया है. और लोगों ने अपने अपने कमेंट कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *