पागल हाथी के सामने आकर शख्स ने कर दी बड़ी गलती फिर हाथी ने जो किया…. हक्का बक्का हो गया सारा गांव

पागल हाथी के सामने आकर शख्स ने कर दी बड़ी गलती फिर हाथी ने जो किया…. हक्का बक्का हो गया सारा गांव

इंटरनेट पर जानवरों के वीडियोस काफी तेजी से वायरल हुआ करते हैं। हमें जानवरों से जुड़े वीडियो आए दिन देखने को मिल जाते हैं लोग इस तरह के वीडियोस काफी पसंद भी करते हैं क्योंकि इन जानवरों के जीवन शैली को देखना लोग पसंद करते है इन सब में कुछ कुछ वीडियो क्यूट होते हैं तो कोई कोई दिल दहला देने वाले होते हैं।

देखिए हाथी का ऐसा 15 अनएक्सपेक्टेड हमला जिसने लोगों का दिल दहला दिया

वैसे तो हाथी एक समझदार जानवरों में से एक है हाथी जितने बड़े शरीर वाला जानवर है उतना ही उसका स्वभाव गंभीर रूप वाला होता है वह अपने सूझबूझ के लिए जाना जाता है पर कभी-कभी हाथी भी कुछ ऐसा क्यों देते हैं कि उसे समझाना काफी मुश्किल हो जाता है इस वीडियो में आप देखेंगे कि के एक नहीं बल्कि 15 ऐसे वारदात है जिसमें हाथी बौखला बौखला कर कभी किसी इंसान पर तू कभी किसी सामान पर हमला कर देता है।

हाथी को ऐसे हमला करते देख सोशल मीडिया यूजर्स वीरे जा रहे हैरान

हाथी को कभी गाड़ी पर तू कभी किसी इंसान पर ऐसे हमला करते देख लोगों के अंदर हाथी के प्रति डर बढ़ता जा रहा है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर कोई कमेंट कर इस वीडियो को देखकर अपना आश्चर्य जाहिर कर रहा है जिसकी वजह से यह वीडियो काफी ज्यादा लाइक किया जा रहा हैं। यह वीडियो हम सोशल मीडिया यूट्यूब अकाउंट the fanatic नाम के अकाउंट पर देख सकते है, इसे अब तक बड़ी संख्या में लोगों ने देख लिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *