नयी बहु ने अपने ससुर जी के साथ किया गजब का डांस, देखते ही रह गए परिवार वाले-जोरो से वायरल हो रहा वीडियो

नयी बहु ने अपने ससुर जी के साथ किया गजब का डांस, देखते ही रह गए परिवार वाले-जोरो से वायरल हो रहा वीडियो

जहा आजकल लोगो सोशल मीडिया का इस्तेमाल गलत तरीके से करते है वही कुछ लोग ऐसे भी है जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल सही ढंग से करना जानते है। कुछ लोग अपनी वीडियो वायरल करने के लिए बेशर्मी की सारे हदे पर कर देते है । तो कुछ लोग ऐसे भी है जो मर्यादा मे रह कर भी लोगो का दिल जीत लेते है। ऐसे ही एक वीडियो सामने आया है जिसमे भाभी जी ने अपनी शालीनता को बनाए रखते हुए बहुत ही सुंदर डांस किया की लोग उनके डांस के दीवाने हो गए।

भाभी जी के देशी ठुमके ने लोगो का जीता दिल

सोशल मिडिया में शॉर्ट वीडियो का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। लोगो अपने वीडियो को वायरल करने के लिए अजीब अजीब कंटेंट का इस्तेमाल करते है। इन सब के बीच कुछ लोग ऐसे भी है जो अच्छे और क्रिएटिव creative content ka इस्तेमाल कर के सोशल मीडिया पर छा जाते है । हम बात कर रहे है ऐसे ही एक वीडियो की जिसमे नई नवेली दुल्हन ने अपनी सादगी से लोगो का दिल जीत लिया है । भाभी जी ने हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस किया है। उससे भी ज्यादा लोगो को उनके शालीनता से डांस करने के तरीके पसंद आए । लोगो ने कहा भारत की नारी का शालीनता से नृत्य दिल को छू गया ।

वायरल वीडियो

बता दे की ये वीडियो youtube पर Atul chanchal vlog द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है । और 17k लोगो ने इसे लाइक भी किया है । लोगों ने comment में जम कर इस वीडियो की सराहना की है ।

देखिये हॉट वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *