क्या बंदर पतंग उड़ा सकता है? ये वीडियो देखिए, आपका भ्रम टूट जाएगा

क्या बंदर पतंग उड़ा सकता है? ये वीडियो देखिए, आपका भ्रम टूट जाएगा

कहते हैं इंसान पहले बंदर हुआ करता था, फिर सभ्यता के विकास के साथ-साथ उसका भी विकास हुआ और वो बंदर से इंसान बन गया। इसलिए कई बार बंदर इंसानों जैसी हरकत करता है तो कभी इंसान को लोग कह देते हैं क्या बंदरों जैसी हरकत कर रहा है। कुल मिलाकर बंदर और इंसानों के बीच काफी समानताएं हैं जिसमें से एक समानता है एक दूसरे का परस्पर ख्याल रखना। यूं तो सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो वायरल होते हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने सबकी होश उड़ा दिए।

क्या इंसान की तरह ही बंदर भी पतंग उड़ा सकता है यह वीडियो देख आपका भी भ्रम टूट जाएगा

आज के समय में प्रतिदिन सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियोस देखने को मिलते हैं लेकिन यह वीडियो देख आपके होश उड़ जाएंगे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐसा लग रहा है मानो एक बंदर पतंग उड़ा रहा है। वीडियो पर आप जरा ध्यान से गौर करेंगे तो देखेंगे कि एक छत पर बंदर नजर आ रहा है और उसके हाथ में पतंग की डोर भी है जिसे देख कर सब यह मान रहे हैं कि बंदर पतंग उड़ा रहा है जबकि दरअसल हुआ यूं ही बंदर छत पर बैठा हुआ है और वहीं से एक पतंग की डोर कट कर जा रही होती है वह बंदर के पास से गुजरती है तो बंदर उसे पकड़ लेता है और उसे अपनी तरह खींचने लगता है जब बंदर डोर खींचता हैं तो ऐसा लगता है मानो बंदरी पतंग उड़ा रहा है।

बंदर का पतंग उड़ाते देख हंसी से लोटपोट हो रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह पूरा वीडियो लोग खूब मजे से देख रहे हैं और बंदर की हरकतों को देख देख कर लोग लोटपोट हो रहे हैं। इस वीडियो पर अभी तक लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपने प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा है, ‘ वा बंदर तुमने तो मौज कर दी’।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *