बारिस में लड़की ने डांस कर बिखेरा हुस्न का जलवा, यूजर बोले खुबशुरत इतना चाँद भी शर्मा जाये- वायरल वीडियो

बारिस में लड़की ने डांस कर बिखेरा हुस्न का जलवा, यूजर बोले खुबशुरत इतना चाँद भी शर्मा जाये- वायरल वीडियो

जहा लोग सोशल मीडिया पर जोरशोर से शॉर्ट वीडियो बना रहे है वही हमारे सेलेबस भी कुछ कम नहीं है। हमारे सेलेबस भी हमेशा social media पर अपनी उपलब्धियों को बताने के लिए कई तरह के वेडियोस पोस्ट करते है। ऐसे ही कुछ सेलेब्स मे मुस्कान शर्मा का नाम सबसे ऊपर आता है।
जानीमानी एक्टर और social media सेंसनल मुस्कान शर्मा को कौन नहीं जानता उनके intagram follower 7.4 milion है उनके खूबसूरती और acting के सब ही दीवाने हैं। मुस्कान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने fans के लिए आए दिन नए नए वीडियो शेयर करती रहती है। ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने हाल ही मे शेयर किया हैं जिसमे उन्होंने green colour की साड़ी पहन कर बिच पर बारिश में “ताल से ताल मिला” गाने पर डांस किया है । लोगो उनकी ये वीडियो देख तारीफ करते नही थक रहे है।”ताल से ताल मिला “ये गाना फ़िल्म “ताल” का है। इस गाने मे aishwaya Ray bachan और akshaya Khanna ने अभिनय किया । ये गाना टॉप hits गानों मे से एक है ।

वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MUSKAN SHARMA (@muskansharma.5)

एवरग्रीन इस गाने पर काफी लोगो ने वीडियो बनाया है। पर muskan Sharma की acting की बात ही अलग है।
बता दे ये वीडियो इंस्टाग्राम के @ muskansharma.5 अकाउंट से शेयर किया गया है। ये mushkan sharma ka official accont हैं। इस वीडियो को अब तक लाख से ज्यादा बार देखा गया है और 375k लाइक भी मिले है।लोगो को mushkan के इस अदा के दीवाने हो गए है।

देखिये और भी हॉट वीडियो यहाँ 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *