भारतीय किसान के खेत मे दिखा ख़ौफ़नाक नजारा, दुनिया का सबसे बड़ा मगरमच्छ….. JCB से भी नहीं हुआ काबू

भारतीय किसान के खेत मे दिखा ख़ौफ़नाक नजारा, दुनिया का सबसे बड़ा मगरमच्छ….. JCB से भी नहीं हुआ काबू

यदि किसी जानवर को छेड़ा जाए तो वह असुरक्षित महसूस कर आक्रामक रूप में आकर इंसानों पर हमला कर बैठे हैं। यह बात तो हम सभी जानते हैं कि जंगली जानवर इंसानों के लिए कितने खतरनाक सिद्ध हो सकते हैं आमतौर पर यह जानवर इंसानों को देख आक्रामक हो जाते हैं। और उनकी बैंड बजाने पर उतर आते हैं सामान्यतः जंगली जानवरों को देख लोगों की सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है। जंगली जानवर भी इंसानों को तथा उनके सामानों को देख दूरी बनाना ही सही समझते हैं। जंगली जानवरों से जुड़े कुछ इसी तरह के वीडियो डीप इन्फो आपके लिए लेकर आई है आइए देखते हैं इस हैरतअंगेज वीडियो को।

जंगली जानवरों ने इंसानों की बजाई बैंड, वीडियो में दिखा खौफनाक नजारा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से जंगली जानवर इंसानों की बैंड बजाने में तुले हुए हैं। एक और मगरमच्छ अपने क्रूरता के चलते लोगों के नाक में दम कर रखा है तो वहीं दूसरी ओर जब 1 साल बरसात के पानी से बचने के लिए घर के रास्ते बालकनी में जा पहुंचता है सांड को नीचे उतारने में शाम के 6:00 बज जाते हैं। तथा इस वीडियो में अनेक जानवरों के किस्सों तथा कारनामों को दिखाया गया है जब एलीफेंट सील समुद्र को छोड़ सड़कों पर निकल आती है तो लोगों के होश उड़ जाते हैं काफी देर मशक्कत के बाद से समुद्र का रास्ता दिखाया गया। वहीं चौथे वीडियो में जब एक आदमी अपने पालतू बाघ को लेकर रोड पर कार में निकलता है तो वह बाघ आक्रामक होकर कार से बाहर निकल आता है आए कुछ ही देर बाद उसका मालिक उसे उसकी बेल्ट पकड़ कर उसे वापस ले आता है। वहीं दूसरी ओर किसान के खेत में नागराज की उपस्थिति से हड़कंप मच जाती है।

किसान के खेत में घुसा एनाकोंडा

क्या होगा जब जंगली जानवर अपने जंगलों तथा इलाकों को छोड़कर आपके साथ आपके घर की ओर बढ़ने लगे तो कुछ इन्हीं सब तरह के बातों से जुड़े वाक्य इस वीडियो में देखने को मिलेगा। वायरल वीडियो में जंगली जानवरो ने अपने हरकतों से इंसानों की बजाई बैंड जिसे देख सोशल मीडिया की जनता काफी हैरान रह जा रही है। इन सब वीडियो को आप यूट्यूब पर चैनल @deep info पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *