मोर के अंडे चुराना शख्स को पड़ा भारी, मोर ने लिया बेरहमी से बदला…. देख हिल गए लोग

मोर के अंडे चुराना शख्स को पड़ा भारी, मोर ने लिया बेरहमी से बदला…. देख हिल गए लोग

हर जानवर अपने फूड चैन के तहत किसी ना किसी छोटे जानवरों के जान पर खतरा बनाए रखते हैं। कहा जाता है कि संसार का यही नियम है जो अधिक शक्तिशाली है उसी का बोलबाला है और जो कमजोर है उसे काफी मुसीबतों का सामना कर अपना गुजर बसर करना पड़ता है। यह नियम इंसानों पर ही नहीं बल्कि जंगली जानवरों के बीच में भी चली आ रही है। आपने कभी सोचा है कि एक बिल्ली कुत्तों पर भारी पड़ सकती है। जी हां, कुछ इसी तरह के हैरान कर देने वाले वाक्या आपके लिए आज हम इस वीडियो में लेकर आया जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे।

हिम्मत के आगे ताकत ने टेका घुटना, लिया गलत जानवरों से पंगा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से जब एक बिल्ली कार के नीचे आती है तो वहां पर मौजूद एक कुत्ता भौंक कर अपनी सारी मंडली बोला लेता है पर बिल्ली इन सब मंडलियों को देख डरती नहीं है बल्कि शेर की तरह इनके आगे खड़ी रहती है। दूसरी ओर एक नजर इस बाघ पर भी डालते हैं जो बंदर जैसे माहिर खिलाड़ी को पेड़ों पर पकड़ने निकल पड़ा कुछ देर तक मशक्कत के बाद वह बंदर उसके पकड़ में नहीं आया और वह बाघ मुंह के बल पेड़ से नीचे गिर गया। हिम्मत का दूसरा नाम मां है यह बात तो हम आपको इस वीडियो के जरिए भलीभांति परिचित करा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर जब हिरन आपने दूध पीते बच्चे की जान को एक बभुना से बचाने में सफल रहती है। कुछ इसी तरह के हिम्मत से जुड़े वीडियो ने लोगों का मन मोह लिया है। यह वीडियो को लोगों के बीच काफी चर्चा में है।

मां ने दिखाई अपने ममता की ताकत, बबुनी से बचाया अपने बच्चे को

कहा जाता है कि दुनिया में सबसे बड़ी ताकत मां की ममता में होती है वह अपने बच्चे को बचाने के लिए बड़े से बड़े ताकतों से लड़ बैठती हैं। इसी तरह आप इस वीडियो में देख सकते हैं और जब बात जान पर बन आती है तो लोगों के अंदर न जाने कहां से एक अलग ही जज्बा पैदा होता है जो बड़ी सी बड़ी ताकतों से लड़ने में मदद करता है क्या बात आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि काफी सारे कुत्तों के सामने एक बिल्ली भारी पड़ जाती है और बंदर बाघ को मजा चखाने में कामयाब रहता है। इन सब जंगली जानवरों के वीडियोस आपको @deep info पर आसानी से मिल जाएंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *