गुस्से में आकर सांड बना सुपरमैन लगाया छत से ऐसा छलांग…. देख हैरान हुवे लोग

गुस्से में आकर सांड बना सुपरमैन लगाया छत से ऐसा छलांग…. देख हैरान हुवे लोग

यूट्यूब के मशहूर चैनल दीप इन्फो जो जंगली जानवरों से जुड़े उनके वीडियोस हमारे लिए लेकर आते हैं। यह चैनल यूट्यूब पर काफी पॉपुलर रहा है इस चैनल पर आपको सिर्फ जंगली जानवरों से जुड़े उनके हरकतों तथा कारनामों के बारे में जानकारियां प्राप्त होंगी। इस समय इस वीडियो के काफी ज्यादा सब्सक्राइबर्स है चैनल पर आपको आज हम एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आप का मुंह हैरानी से खुला खुली रह जाएंगी। जी हां, हम बात कर रहे हैं जानवरों की। अगर यह शहर की ओर आ जाए तो इनके अजीबोगरीब हरकतों से इंसानों को परेशानियां झेलनी पड़ती है।

जब सड़क पर घूमता नजर आया मॉनिटर लिजर्ड,लोगों के उड़े होश

वायरल वीडियो में आ जाऊं कुछ ऐसा दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे जी हां, जब जंगली जानवर अपने स्थानों को छोड़कर इंसानों के बीच आ जाते हैं तो वह इंसानों के बैंड बजा देते हैं। जैसा कि आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा कि एक प्लीज यार जो कि अपने स्थान को छोड़ जब सड़कों पर उतर आता है तो लोग डर के मारे घर से बाहर निकलना बंद कर देते हैं तो दूसरी ओर जब एक सांड घर की छत पर चढ़ जाता है तो लोगों को काफी मशक्कत होती उसे नीचे उतारने में। वही जब हम बात करें मगरमच्छ की तो नाम सुनते ही आपके रुक आप जाएंगे पर क्या होगा जब यह आपके घर मेहमान बनकर आपके दरवाजे पर दस्तक देगा जी हां, किसान के घर के 10 फुट लंबा मगरमच्छ ने किसान के दरवाजे पर आकर शक्ति वैसे घबरा गया था तथा शोर से लोगों को इकट्ठा किया तथा रेस्क्यू टीम को इनफॉर्म किया तो उन लोग ने उसे अपने साथ ले गए।

जानवरों की हरकतों को देख रह जाएंगी आंखें फटी की फटी

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि जान ले जाना इंसानों के लिए कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं। साधारणतः जानवर इंसानों को देख आक्रामक हो जाते हैं तथा कभी कभी तो बात उनके जान पर भी बन आती है। वैसे तो @deep info चैनल पर बस जानवरों से जुड़े वीडियोस को ही लोगों के बीच साझा किया जाता है। इस तरह के चैनल पर आपको इनसे जुड़े काफी सारे वीडियोस देखने को मिल ही जाएंगे इस वीडियो के काफी ज्यादा व्यूव्स आते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *