भालू के ऊपर गोली चला कर कर दिया बड़ी गलती, फिर भालू ने जो किया….

भालू के ऊपर गोली चला कर कर दिया बड़ी गलती, फिर भालू ने जो किया….

जंगलों में रह करके जंगली जानवरों का शिकार करना और उनके वीडियोस बनाना खतरे से खाली नहीं होता। यह लोग उसी जंगलों में सरवाइव कर शेर, हाथी, भालू जैसे खतरनाक जानवरों के बीच रहकर के हम सबके लिए एक से बढ़कर एक इंटरेस्टिंग वीडियोस लेकर आते हैं। जंगल में सफारी कर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियोस सोशल मीडिया की जनता के लिए लेकर आना काफी जोखिम भरा कार्य है। कुछ लोग जंगल में वीडियोस बनानी है तो कुछ लोग जंगली जानवरों का शिकार करने जैसे अपने शौक को पूरा करने के लिए जाते हैं कुछ ऐसा ही वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें आप देखेंगे कि कुछ शिकारी गलत जानवर का शिकार करने के चक्कर में उनसे पंगा ले लेते हैं और फिर यह उन्हीं पर भारी पड़ जाता है।

शिकारियों ने गलत जानवर से ले लिया पंगा, इन जंगली जानवरों ने शिकारियों को सिखाया ऐसा सबक की जान से हाथ धोना पड़ा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से शिकारी झाड़ियों के पीछे छुप कर किसी ना किसी बड़े जानवर पर नजर रखा हुआ है। वह किसी छोटे-मोटे जानवर को नहीं बल्कि बड़े और खूंखार जानवर जैसे शेर टाइगर आदि का शिकार करने की फिराक में बैठा हुआ था। मौका पाते ही जब उसने हमला करने की कोशिश की तो उन जानवरों ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि उन पर ही भारी पड़ गया। पर वह लोग ट्रेंड होने के कारण अपनी जान बचाकर वहां से निकल पड़े।

जंगल के इन जानवरों ने किया शिकारियों पर ऐसा अटैक, होश ठिकाने आ गए सफारी राइडर्स

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। शिकारियों के इस तरह के बेवकूफी को देख लोग काफी हैरान रह जा रहे हैं। वैसे तो हम सभी यह बात जानते हैं कि जंगली जानवरों का शिकार करना गलत होता है पर फिर भी कुछ लोग अपने शौक के चलते जंगल में रह रहे जीवो को शिकार करने का शौक पालते हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखा गया है। यह वीडियो काफी पॉपुलर हो रही है चंद मिनटों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो‌ यूट्यूब के अकाउंट @claws अकाउंट पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *