ऐसा कारनामा कैमरे में पहली बार कैद हुआ, पानी के कुवे में पानी लेते समय निकला महिला पे सांपो के झुण्ड ने बोला धावा

ऐसा कारनामा कैमरे में पहली बार कैद हुआ, पानी के कुवे में पानी लेते समय निकला महिला पे सांपो के झुण्ड ने बोला धावा

हम सभी जानते हैं कि आज के समय में जंगलों की कटाई काफी तेजी से हो रही है जिसकी वजह से जंगलों में रहने वाले जीव जंतु प्रभावित हो रहे हैं जिस तेजी से जंगलों की कटाई हो रही है इसकी वजह से ही कई जीव जैसे सांप आदि जंगलों के बाहर तथा जंगलों के पास मौजूद गांव में चले जा रहे हैं और वहां के कुए नदी में बस जा रहे हैं। इस वीडियो में भी हम सबको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसे देख आप दंग रह जाएंगे।

देखिए इस कुएं में पाया गया सबसे खतरनाक सांपो का डेरा, एक दो नहीं बल्कि कई सांपों ने इस कुएं में बना रखा है अपना डेरा

जी हां वीडियो में आप जिन प्रजाति के सांप को देख रहे हैं वह कोई नार्मल साप नहीं बल्कि भारत के सबसे खतरनाक सापो में से एक है ऐसे कई सांप इसे कुऐ में पाए गए हैं। इस कुएं में दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में गिनती होने वाले कई सांप है जिन्होंने गांव के लोगों के बीच अपना दहशत फैला रखा है।

बड़ी सावधानी से स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू देख सोशल मीडिया पर हो रही है वाहवाही

एक कुएं में मौजूद सांपो को निकालना कोई मामूली बात नहीं है। यह देखने में ही काफी विशालकाय और खतरनाक दिख रहे हैं फिर भी रेस्क्यू मुरली वाले हौसला ने बड़ी ही सावधानी से रेस्क्यू किया। यह देख गांव वाले और साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं आपको बताते चलें कि यह वीडियो मुरली वाले स्नेक कैचर के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल @murliwale housla से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *