देसी भाभी ने अपने कातिलाना डांस से किया माहौल रंगीन, गजब का देसी डांस वीडियो

देसी भाभी ने अपने कातिलाना डांस से किया माहौल रंगीन, गजब का देसी डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ बॉलीवुड गानों का क्रेज लोगों के शिर चढ़ कर बोल रहा हैं। वही भोजपुरी गानों का भी क्रेज कम नहीं है। भोजपुरी गानों के लवर्स दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है । इतना ही नहीं एक दिन ऐसा भी आयेगा जब भोजपुरी गाने बॉलीवुड गानों से आगे निकल जायेंगे। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जहां देसी भाभी डांस भोजपुरी गानों पर जम के नाची है। भाभी जी के डांस वीडियो को देख यूजर उनके डांस के दीवाने हो गए।

भाभी जी के डांस के यूजर्स हुए दीवाने

भोजपुरी गानों पर डांस वीडियो का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। लोगो की भोजपुरी गानों को लेकर सोच बदलती जा रही है। ऐसे में हर तरफ भोजपुरी गानों पर थिरकते लोगों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उन्हीं में से एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमे देसी भाभी डांस छत पर ” जयमाल वाला साड़िया” भोजपुरी गानों पर जम के ठुमके लगाये। यूजर्स को भाभी जी का ये अवतार बेहद मन को भा गया। भाभी जी ने मल्टी कलर की साड़ी पहन कर गजब का डांस किया है ।

वायरल वीडियो

जानकारी के लिए आपको बता दे की ये वीडियो इंस्टाग्राम पर ” official _Pallavi _Singh” नामक अकाउंट से शेयर किया गया है । अब तक इस वीडियो को लाख बार से अधिक देखा गया है और 32k से अधिक यूजर्स ने लाइक भी किया। इस वीडियो पर यूजर्स के जोर शोर से कमेंट aa रहे है भाभी जी का खूबसूरत डांस लोगो के दिल को छू गया है।

देखिये और भी हॉट वीडियो यहाँ से 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *