अजगर मासूम बन्दर को बना रहा था अपना शिकार तभी बंदरो के झुण्ड ने बोला धावा…. हो गया कल्याण

अजगर मासूम बन्दर को बना रहा था अपना शिकार तभी बंदरो के झुण्ड ने बोला धावा…. हो गया कल्याण

अजगर दुनिया का ऐसा जीव जिसके बारे में माना जाता है कि वह अपने से बड़े जानवरों को भी आसानी से निगल सकता है। अजगर करीब 5 मीटर लंबे होते हैं और वे हिरण से लेकर मगरमच्छ तक निगलने के लिए बदनाम हैं अजगर को देखकर लगता नहीं है कि इसका मुंह इतना ज्यादा कैसे खुल जाता है। हालांकि अजगर बड़े से बड़े जानवर और इंसान को निगल जाता हैं लेकिन वह उसे पचा नहीं पाता है।

बड़ी चलाकी से अजगर ने हमला कर दिया बंदरों के झुंड पर फिर बंदरों का किया ऐसा हश्र देख दंग रह जाएंगे आप

अजगर तो बड़े से बड़े जानवर को जिंदा निगल जाने की क्षमता रखता है फिर तो यह बंदर क्या ही चीज है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक अजगर बड़ी चलाकी से बंदरों के झुंड पर हमला कर देता है तभी अजगर को अपनी तरफ आते देख सभी बंदर सतर्क हो जाते और वहां से भागने लगते हैं पर इसमें से एक बंदर अजगर के लपेट में आ जाता है फिर उसके बाद एक बंदर का क्या हाल हुआ हो तो आप इस वीडियो में देख ही सकते हैं।

इंटरनेट पर शेयर हुआ अजगर का दिल दहला देने वाला विडियो

अजगर के शिकार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता ही चला जा रहा है आपको बता दे कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जब अपलोड किया गया तो लोग देखते ही रह गए इस वीडियो ने अब तक काफी व्यूज़ पा लिए हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप यूट्यूब चैनल jungle cast पर जाकर देख सकते हैं इस चैनल पर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियोस देखने को मिलते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *