दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल मगरमच्छ को लगा 440 वाल्ट का झटका….

दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल मगरमच्छ को लगा 440 वाल्ट का झटका….

आजकल इंटरनेट पर जानवरों के वीडियोस काफी तेजी से वायरल हुआ करते हैं। हमें जानवरों से जुड़े वीडियो आए दिन देखने को मिल जाते हैं लोग इस तरह के वीडियोस काफी पसंद भी करते हैं क्योंकि इन जानवरों के जीवन शैली को देखना लोग पसंद करते है। कभी-कभी इन जानवरों के साथ कुछ ऐसी घटनाएं भी घटित हो जाती हैं जिसे देख हम लोगों को भी काफी दुख और अफसोस होता है। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का दिल दहला देते हैं।

देखिए जानवरों के साथ घटे 15 ऐसे अनएक्सपेक्टेड घटना जिसने लोगों का दिल दहला दिया

कभी-कभी जानवरों के साथ भी ऐसी घटना घटित हो जाती है कि जिसे सोचकर ही दुख होता है ऐसी घटनाएं जानवरों के साथ घटित होते देखकर काफी हैरानी होती है। इस वीडियो में देखेंगे कि कुछ जानवरों को अपनी जान बिजली का करंट लग जाने की वजह से गवानी पड़ जाती है तो कुछ जानवर किसी दूसरे अपनी से ज्यादा ताकतवर जानवर का चारा बन जाने के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं।

मगरमच्छ का चारा बन बैठा किंग कोबरा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे किसी ना किसी घटना का शिकार हुए इन जानवरों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ जा रहा है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर कोई कमेंट कर इस वीडियो को देखकर अपना आश्चर्य जाहिर कर रहा है जिसकी वजह से यह वीडियो काफी ज्यादा लाइक किया जा रहा हैं। यह वीडियो हम सोशल मीडिया यूट्यूब अकाउंट the fanatic नाम के अकाउंट पर देख सकते है, इसे अब तक बड़ी संख्या में लोगों ने देख लिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *