मैदान में खेल रहे लड़को पर बाघ ने किया हमला, कैसे बचायी जान….. देख हो जायेंगे हक्का बक्का

मैदान में खेल रहे लड़को पर बाघ ने किया हमला, कैसे बचायी जान….. देख हो जायेंगे हक्का बक्का

टाइगर को जंगल का एक खूंखार और भयानक जानवर माना जाता है। यह इतना खूंखार प्राणी है की जंगल के जानवर भी इनसे दूरी बनाए रखने में अपनी भलाई समझते है लेकिन आपने कभी सोचा जब टाइगर किसी के शिकार पर निकलता होगा तो ये नजारा कितना भयानक होगा। सोचकर ही एक मन में डर सा बैठ जाता है। वैसे तो टाइगर को किसी अन्य जानवर का शिकार करते देखना दिलचस्प होगा कि आखिर टाइगर कैसे अपना शिकार करते हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो आया जिसमे टाइगर ने एक लड़के को अपना शिकार बना लिया है।

जंगल के पर खुले मैदान में खेल रहे थे या लड़के, तभी टाइगर ने कर दिया इन पर हमला

वायरल वीडियो में देख सकते है की कुछ लड़के जंगल के पास खुले मैदान में क्रिकेट खेल रहे होते हैं सभी लड़के बैट बॉल खेलने में पूरी तरह से मगन रहते हैं खेलते खेलते लड़कों का बोल जंगल की तरफ चला जाता है जिसे लेने उनमें से एक लड़का जाता है और फिर तभी टाइगर की नजर पड़ जाती है और तभी टाइगर उसे अपना शिकार बनाने का मन बना लेता है और उसकी तरफ दबे पैर चला आता है।

वायरल हो रहे वीडियो को देख लोगो के रोंगटे खड़े हो जा रहे

वायरल हुआ यह वीडियो जो केवल कुछ मिनट का है इस वीडियो में टाइगर द्वारा बेहद खतरनाक तरीके से लड़का का शिकार किया गया है जिसे देख सभी लड़के दहशत में आ जाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर wild fighter नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है। कुछ समय पहले शेयर किया गया ये वीडियो लोगों द्वारा बार बार देखा गया है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *