जंगल सफारी करते हुवे लोगो पर बाघों के झुण्ड ने बोला धावा…. कैसे बचायी जान देखकर हो जायेंगे हैरान

जंगल सफारी करते हुवे लोगो पर बाघों के झुण्ड ने बोला धावा…. कैसे बचायी जान देखकर हो जायेंगे हैरान

टाइगर ऐसा जानवर है जिसकी गिनती जंगल के खतरनाक और ताकतवर जानवरों में की जाति हैं टाइगर की गड़गड़ाहट सुनकर ही सारे जानवर भागने लगते हैं लेकिन क्या जंगल की दुनिया से बाहर भी टाइगर का राज होता है उसी की चलती है। वैसे तो आपने जानवरों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे लेकिन आज हम आपको टाइगरो का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे आप ने तो क्या किसी ने भी कभी देखा नहीं होगा और ना ही सुना होगा।

टाइगरो ने जंगल के रास्ते गुजर रहे चलती सफारी गाड़ी पर कर दिया हमला

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बड़ी मात्रा में लोग देख रहे हैं। इस वीडियो में आपको कई खूंखार टाइगर देखने को मिलेंगे। यह देखने में काफी अधिक गुस्सैल और खतरनाक लग रहे हैं सोचिए जरा अगर ऐसे ही कई टाइगर आप पर हमला कर दे तो आपकी क्या हालत होगी। यह सोचकर ही आप घबरा गए होंगे लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर लग रहा है कि कुछ लोगों के साथ वास्तव में ऐसा हुआ है।

हादसे के शिकार हुए सफारी में सवार लोग अब भी सदमे में

इस वीडियो में आप देखेंगे की एक सफारी कर जंगल के रास्ते से गुजर रही थी और उस पर जंगल के इन टाइगर ने मिलकर गाड़ी पर हमला बोल दिया। गाड़ी में बैठे व्यक्तियों की संख्या काफी अधिक लग रही है। उस वाहन में बैठे वह लोगों ने यह कल्पना भी नहीं किया होगा कि टाइगर उन पर हमला कर देंगे उन्होंने तो अब तक आपकी तरह केवल फिल्मों और किताबों में ही टाइगर को देखा होगा। आप इस वीडियो को यूट्यूब पर बड़ी आसानी से देख सकते हैं है। अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चूका है यह वीडियो इतना देखने में इतना खौफनाक लग रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *