चूहे की जिंदगी बचाने के लिए बन्दर ने लगाया अपनी जान की बाजी…. मगर हुआ कुछ ऐसा

चूहे की जिंदगी बचाने के लिए बन्दर ने लगाया अपनी जान की बाजी…. मगर हुआ कुछ ऐसा

इंटरनेट पर जानवरों की लड़ाई झगड़ों, उनकी नोकझोंक के नए-नए वीडियो आए दिन देखने को मिल ही जाते हैं। जानवरों का यही नियम है कि जो सबसे ज्यादा ताकतवर है वही अपनी जिंदगी आराम से जीएगा। कुछ जानवर ऐसे भी होते हैं जिनको लड़ते हुए सोच पाना नामुमकिन जैसा लगता है लेकिन कई बार ऐसा भी देखने को मिल जाता है जो नामुमकिन को भी सोचने पर मजबूर कर देता है।

बंदर और सांप की लड़ाइयों का वीडियो को देखने में लोगों ने लिया दिलचस्पी, ऐसा लग रहा है मानो सांप ने गलत जानवर से ले लिया पंगा

जंगल में कुछ जानवर ऐसे भी होते हैं जिनकी आपस की लड़ाई देखकर हर कोई हैरान है। ऐसा ही कुछ हम आपको इस वीडियो मैं दिखाने जा रहे हैं जिसमें बंदर की कई जानवरों के साथ होने वाली नोकझोंक दिखाई गई है। इस वीडियो में बंदर और अन्य जानवरों की लड़ाई से जुड़े कई छोटे-छोटे वीडियो क्लिप्स एक में देखने को मिलेंगे सबसे पहले आप इस वीडियो में सांप और बंदर के बीच की लड़ाई दिख रही है जिसमें बंदर इंसानों की तरह ही हाथ में डंडा लिए सांप को बढ़ता नजर आ रहा है।

बंदर ने आखिर यह साबित कर ही दिया कि वह किसी से कम नहीं

जैसा कि हम जानते हैं कि बंदर और सांप का कोई तालमेल नहीं होता है पर फिर भी कभी-कभी दोनों आमने सामने आ जाते हैं और दोनों में लड़ाई हो जाती हैं वीडियो में दिखाया गया कि कैसे एक बंदर कई ताकतवर जानवरों पर भारी पड़ रहा है जिसको सोच पाना भी काफी मुश्किल है। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट @ factsopedia से वायरल हुआ है अब तक इस वीडियो को 8.4k ने लाइक किया है और करोड़ों लोगों ने देख रखा है इस वीडियो को लोग काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *