नदी में मछली पकड़ रहा था लड़का तभी मगर माछ के झुंड ने बोला धावा…. जान बचा रहा था तभी

नदी में मछली पकड़ रहा था लड़का तभी मगर माछ के झुंड ने बोला धावा…. जान बचा रहा था तभी

मगरमच्छ ऐसा जीव है जो पानी का सबसे खतरनाक जानवर माना जाता है। यह दुनिया के हर एक नदी, तालाब में पाए जाने वाला जीव है। वैसे तो पानी में कई तरह के जानवर होते हैं पर सबसे ज्यादा ताकतवर मगरमच्छ ही होता है। यह अपने से 4 गुने साइज वाले जानवर और इंसानों कभी शिकार कर लेता है। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें आप देखेंगे कि दो मछुआरे जो नदी में मछली पकड़ नहीं गए थे उन पर मगरमच्छ न कैसे हमला कर दिया।

नदी में मछली पकड़ने गया था यह शख्स, दो मगरमच्छ ने एक साथ कर दिया हमला

अक्सर नदियों और तालाबों में मछलियों को पकड़ने के लिए मछुआरे जाते रहते हैं सोचिए जरा तब क्या होगा जब कोई उस नदी में अपना पेट पालने के लिए मछली पकड़ने गया हो और वह खुद ही एक मगरमच्छ जैसे भयानक जानवर का चारा बन गया हो। जी हां ऐसा ही एक वाक्या हाल ही में हुआ है जहां पर एक मछुआरे को एक नहीं बल्कि दो-दो मगरमच्छ ने अपना भोजन बना लिया है।

देखते ही देखते अचानक से बोट से नीचे खींच लिया मगरमच्छ ने

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चारों ओर वायरल हो रही है लोग काफी दिलचस्पी के साथ इसे देख रहे हैं जाल में मछली फसाने गया मछुआरा खुद ही मगरमच्छ का शिकार बन गया है और वह देखते ही देखते कहां पानी में गायब हो गया यह पता नहीं चल पा रहा है। ऐसा वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग काफी ज्यादा अपने अपने कमेंट पास कर रहे हैं।यह वीडियो @wild fighter नामक यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया गया था जिस पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *