महिला सांप पकड़ रही थी तभी लड़के ने सांप के साथ किया छेड़खानी…. हो गया कल्याण

महिला सांप पकड़ रही थी तभी लड़के ने सांप के साथ किया छेड़खानी…. हो गया कल्याण

दुनिया का सबसे खतरनाक इंडियन स्पैक्टिकल कोबरा है। यह दुनिया भारत के हर क्षेत्र में पाए जाने वाला जहरीला नाग है कोबरा अक्सर कीड़े मकोड़ों या छोटे-छोटे जानवरों जैसे चूहे, मेंढक को खाने की फिराक में घरों में घुस जाता है। आज हम कुछ ऐसा ही वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें आप देखेंगे कि विशाला कोबरा घर में अलमारी के पीछे जा छिपा है।

बाँस की ढेर के पीछे छिपा कोबरा, रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर

वैसे तो हम सभी जानते हैं कि सांप का नाम सुन सभी की सिटी पीटी गुल हो जाती है किसी की इतनी हिम्मत नहीं होती कि वह उसके पास जाए कुछ ऐसा ही हम आपको इस वीडियो में दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक घर में सांप निकलने पर वहां के लोगों ने स्नेक कैचर से कांटेक्ट कर सांप को पकड़ने के लिए बुलाया।

स्नेक कैचर के पास जाते ही फन फैलाकर बैठ गया नाग

इस वीडियो में आप देखेंगे की एक बाँस की ढेरों के बीच में थोड़ा सा जगह है उसी के पीछे एक भयंकर जहरीला कोबरा छुप कर बैठा हुआ है जब वह स्नेक रेस्क्यू उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ती है तो वह फन फैलाकर उसे डसने के लिए तैयार हो जाता है पर स्नेक कैचर ट्रेन्ड होने के कारण वो खुद को बचा लेती है तथा रेस्क्यू कर उसे घर से बाहर निकालने में कामयाब हो जाती है। आज कल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख रखा है तथा कई लोगों ने लाइक भी किया है। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के प्लेटफार्म पर जाकर @save avani के अकाउंट पर देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *