सांप ने बच्चे को काटा फिर बच्चे ने सांप को काटा…. सांप का हुआ ऐसा हाल देख हो जायेंगे

सांप ने बच्चे को काटा फिर बच्चे ने सांप को काटा…. सांप का हुआ ऐसा हाल देख हो जायेंगे

दुनिया का सबसे खतरनाक जहरीला जानवर साँप को माना जाता है यह अपने विष से अच्छे अच्छों की जान लेने में एक्सपर्ट है बड़े से बड़ा हाथी इसके सामने कुछ नहीं है इसके जहर का एक बूंद किसी भी प्राणि के प्राण लेने में सक्षम है। वैसे तो हम अक्सर देखते हैं कि जब सांप काटता है तू वह डर से भयभीत हो जाता है और तुरंत डॉक्टर के पास जाता है पर इस वीडियो में तो कुछ और ही होता है।

देखिए क्या किया इस बच्चे ने जब सांप ने काटा इसे, लिया ऐसा बदला कि साप को भी अपनी जान से हाथ धोना पड़ा

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि खेतीहर और पहाड़ी इलाकों में सांप ज्यादातर पाए जाते हैं अरे सही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बच्चा पहाड़ी इलाकों में खुले मैदान में खेल रहा होता है तभी वहां कहीं छुपा सांप उसे काट लेता है आगे आप इस वीडियो में देखेंगे कि यह बच्चा सबके काटते ही गुस्से में क्या कर बैठता है दरसल यह बच्चा सांप को पकड़ता है और उसे दांत काट लेता है उसके बाद अपने घर जाकर घरवालों को सारी बात बताता है बच्चे के घर वाले बच्चे को तुरंत ही अस्पताल ले जाते हैं और उसका इलाज कराते हैं पर सांप का क्या होता है वह आप आगे इस वीडियो में देखिए।

जब बच्चे को सांप ने कांटा तो बच्चे ने गुस्से में आकर सांप को दांत काट कर ले ली उसकी जान

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से यह बच्चा गुस्से में आकर सांप को दांत काट लेता है और वही सांप मर जाता है बच्चे का ऐसा हरकत देख पूरे गांव वाले दंग रह गए। यह वीडियो यूट्यूब के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।अब तक इस वीडियो को काफी लोगों ने देख रखा है इसे यूट्यूब पर नवभारत टाइम्स नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *