नाग के गले में फस गया था प्लास्टिक पाइप जिससे यह नाग घुट घुट के मर रहा था मदद करने गया शख्स तभी हुआ कांड

नाग के गले में फस गया था प्लास्टिक पाइप जिससे यह नाग घुट घुट के मर रहा था मदद करने गया शख्स तभी हुआ कांड

सांप इतने खतरनाक होते हैं कि यह अक्सर इंसानों को देखते ही अपनी ओर खतरे को बढ़ते समझकर इंसानों पर हमला कर देते है। अक्सर हम यह देखते हैं कि इंसान अपनी जान सांपों से बचाते हुए नजर आते हैं तब क्या होगा जब आपको पता चलेगा कि इंसान ने एक सांप की जान बचाई। अगर किसी के सामने सांप आ जाए तो उसकी हालत खराब हो जाती है मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक आदमी ने बड़ी ही समझदारी और सूझबूझ से काम लिया और सांप की जान बचा ली।

सांप के गले में फसा हुआ था प्लास्टिक का पाइप जिस वजह से घुट रहा था यह सांप, इंसान ने अपनी जान को खतरे में डालकर सांप को मरने से बचाया

इस वीडियो में एक सांप जिसके गले में एक प्लास्टिक का पाइप बहुत ही बुरी तरह से फंसा हुआ था और उसकी वजह से यह सांप काफी अधिक घुट रहा था और ऐसा लग रहा था कि अगर उसकी मदद नहीं की गई तो यह अपना दम तोड़ देगा क्योंकि गले में प्लास्टिक का पाइप फसी होने की वजह से उसे सांस लेने में प्रॉब्लम हो रही थी। वह बेचैनी से झटपटाने लगा तभी वहां के लोगों ने उसे देखा तो उसे बचाने की कोशिश की और एक्सपर्ट को बुलाया तब जाकर एक्सपर्ट ने आकर सावधानीपूर्वक गले से प्लास्टिक के पाइप को निकाला।

लोग धन्यवाद करते नहीं थक रहे इस स्नेक सेवर को

गले में प्लास्टिक का पाइप फंसे होने के कारण यह सांप अधमरा सा हो गया था पर वहां मौजूद लोगों ने इंसानियत दिखाते हुए और सावधानी दिखाते हुए इंसाफ के मुंह से खुद पाइप ना निकालकर इसके एक्सपर्ट को बुलाया और उनसे यह पाइप निकलवाया। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चारों तरफ देखने को मिल रहा है। यह वीडियो यूट्यूब पर आपको देखने को मिलेगा। इस वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट लोगों ने पास किए हैं। इस वीडियो को देख इंटरनेट की जनता ने सांप की जान बचाने वाला इस आदमी को खूब साराहना दी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *