स्कूल में खेलते बच्चो पर अजगर ने किया हमला मगर हुआ ऐसा…. कैसे बची जान देख हो जायेंगे हैरान

स्कूल में खेलते बच्चो पर अजगर ने किया हमला मगर हुआ ऐसा…. कैसे बची जान देख हो जायेंगे हैरान

सांप इतने खतरनाक होते हैं कि बच्चे हो या बड़े सभी के साथ को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं और लोग इसे देखते ही हड़कंप मचाने लगते हैं और इस कंडीशन में यह अक्सर इंसानों को देखते ही अपनी ओर खतरे को बढ़ता समझकर यह इंसानों पर हमला कर देते है। हाल ही में कैसा वीडियो सामने आ रहा है जिसे देख हर कोई दंग रह जा रहा है।

स्कूल में खेलते समय बच्चों बच्चों को दिखा एक विशाल अजगर, बच्चों ने मचाई इतनी हड़कंप की फिर जो हुआ देखते रह गए लोग

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक अजगर गांव के पास बसे एक स्कूल में घुस आया है। बताया जा रहा है कि वह काफी दिनों से स्कूल के मैदान में छुपा बैठा था पर आज खेलते समय छोटे बच्चों ने इसे देख लिया और स्कूल के मैदान में मौजूद बच्चों ने उसे देखा तो स्कूल में हड़कंप मच गई ।

छात्र छात्राओं सहित अध्यापक भी आ गए दहशत में

अजगर को बच्चों के बीच देख वहां मौजूद टीचर्स कि भी बुद्धि ने काम करना बंद कर दिया। अध्यापकों ने तुरंत सारे बच्चों को दूऐ किया और स्नेक रेस्क्यू को बुलवाया तब जाकर मुरली वाले हौसला आए और अजगर को काबू में किया। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चारों तरफ देखने को मिल रही है। यह वीडियो यूट्यूब के मुरली वाले हौसला के ऑफिशियल चैनल में आपको देखने को मिलेगा। यह वीडियो देख लोग भी दहशत में आ गए थे क्योंकि स्कूल में पढ़ रहे बच्चों की जान खतरे में आ गई थी। वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट लोगों ने पास किए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *