नेवले ने सांप का किया ऐसा हाल मगर हुआ उल्टा सांप ने लोगो के सामने…… देखते ही रह गए लोग

नेवले ने सांप का किया ऐसा हाल मगर हुआ उल्टा सांप ने लोगो के सामने…… देखते ही रह गए लोग

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही में एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई दंग है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गांव के बीच मैदान में एक नेवला और एक सांप एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं।

देखिए सांप और नेवले की जानी दुश्मनी बीच मैदान में लड़ते नजर आए दोनों, देखते ही देखते जुट गई भीड़

हम सभी यह जानते हैं कि सांप और नेवले की जानी दुश्मन सदियों सदियों से चली आ रही है वैसे तो सांप एक ऐसा जीव है जिससे हर प्राणी उससे डरते हैं लेकिन नेवला एक ऐसा जीव है जो सांप शे बिल्कुल भी नहीं डरता। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोड पर जैसे ही सांप और नेवला का आमना सामना होता है वह एक दूसरे को देखते ही लड़ने के मूड में आ जाते हैं या तो आप भी जानते होंगे कि सांप और नेवला के बीच यह जानी दुश्मनी सदियों से चली आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही एक दूसरे को दबोचने की फिराक में दिखाई दे रहे हैं।

अंत में दोनों की हालत देख रहे हैं जाएंगे

यह दोनों ही एक दूसरे पर धाबा बोल देते हैं और सबसे पहले नेवला सांप पर हमला करता है सांप को समझ में आ जाता है कि यह उस पर हमला करने वाला है तो वह भी उस पर हमला करने की कोशिश करता है और उसके शरीर को पूरी तरह से लपेट लेता है। फिर गांव एक आदमी नेवला को सांप को छूड़ाता है साँप के छोड़ते ही नेवला दूर भाग जाता है। इस वीडियो को अधर्म का शत्रु नाम की यूट्यूब चैनल ने यूट्यूब पर शेयर किया था। अब तक इसे लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *