बच्चे के लिए मादा गाय ने शख्स का किया ऐसा हाल, देख कर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

बच्चे के लिए मादा गाय ने शख्स का किया ऐसा हाल, देख कर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

मां की ममता और स्नेह दुनिया की सबसे बड़ी ताकत होती है वैसे तो मां को ममता की मूर्ति और करुणा की देवी मानते हैं पर जब बात अपने बच्चे पर बन आए तो हर माँ अपने साधारण रूप को छोड़ विकराल रूप ले लेती है और अपने बच्चों को बचा लेती है। चाहे वह इंसान हो या जानवर मां की ममता तो हर किसी में देखने को मिलती है। अपने बच्चे पर आई हुई मुसीबत को हटाने के लिए मां अपनी जान की परवाह भी ना करते हुए अपनी जान की बाजी लगाकर उसे बचाती है और उस मुसीबत पर टूट पड़ती है।

बछड़े पर संकट देख गाय ने किया इस शख्स पर आक्रमण, किया ऐसा हाल कि देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

आपने आज तक तो बस जानवरों के कारनामों और उनके हरकतों के ही वीडियो देखा होगा पर इस वीडियो में हम आपको कुछ ऐसा दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आप भि मान जाएंगे इंसानों के साथ साथ जानवरों में भी मां की ममता कूट कूट कर भरी होती है इस वीडियो में जिसमें एक गाय एक शक्स को अपने बच्चे की तरह बढ़ता देख यह सोचता है कि वह उसे लेन आया है इसलिए वह उस सक्स पर हमला कर देता है और उसे अपने सिंह से बुरी तरह घायल कर देती है।

इस शख्स के चंगुल से अपने बच्चे को बचाने के लिए गाय ने लिया विकराल रूप

हम यह बात जानते हैं कि जब बात अपने बच्चे की जान पर बन आती है तो हर मां अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपने बच्चे की जिंदगी को बचाती है और उस पर आई हुई संकट को खत्म करती है। आज तक आपने बस इंसानों की उदारता और ममता ही देखी होंगी पर इस वीडियो में आप एक जानवर की ममता देखेंगे इस वीडियो में एक गाय अपने बच्चे को एक आदमी से बचाने के लिए उससे भीड़ जाती है। वीडियो में एक बछड़ा सो रहा था तभी मौके का फायदा उठाकर यह आदमी उसे लेकर जा रहा होता है तभी गाय की नजर बछड़े पर पड़ती है तो फिर वह उस आदमी को अपने सिंह से मार मारकर उसका बुरा हाल कर देती है। आपकी जानकारी के लिए हम यह बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब“Kinder World” यूट्यूब चैनल से वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो में दिलचस्पी ले रहा है और बार-बार देख रहे हैं इस वीडियो काफी सारे लाइक और कमेंट मिले हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *