मलाइका अरोड़ा का हॉट जिम लुक कर देगा आपको घायल, सेक्सी अंदाज से जीता दिल

मलाइका अरोड़ा का हॉट जिम लुक कर देगा आपको घायल, सेक्सी अंदाज से जीता दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। 49 उम्र की होने वाली है यह मलाइका अरोड़ा फिर भी खुद को इस तरह फिट रखती हैं। मलाइका खुद को फिट रखने के लिए सबसे ज्यादा योगा में विश्वास रखती हैं। यह एक्ट्रेस अक्सर अपने फिटनेस से युवा एक्सट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

जीम से निकली मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस देख दंग रह गए उनके फैंस

बढ़ती उम्र के साथ ही मलाइका अरोड़ा की फिटनेस को देखकर फैन्स हैरान रह जाते हैं। कुछ ही समय बाद मलाइका अरोड़ा 49 की उम्र की है पर फिर भी उनकी फिटनेस को देखकर कहा नहीं जा सकता है कि वह 49 की उम्र मैं है इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने जिम से वर्क आउट करके बाहर निकलती हुई नजर आ रही है। मलाइका अरोड़ा के फैंस उन्हें देखते हैं तो देख कर दंग ही रह जाते हैं वह वाकई में इतनी और हॉट दिख रही थी कि हर कोई देख दंग रह जा रहा है।

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस ने लूट लिया अपने फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देख लोग हैरान रह जा रहे हैं कि यह भी इतनी फिट कैसे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी फिटनेस का राज कुछ और नहीं बल्कि योग, एक्सरसाइज और हेल्दी फूड है। आपको बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से शेयर किया गया है जिसे देख लोग मलाइका अरोड़ा के प्रती कमेंट करते नहीं थक रहे है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *