छोटा बच्चा सो रहा था तभी सांप ने आकर किया ऐसा कांड….. वीडियो देख रूह काँप जाएगी

छोटा बच्चा सो रहा था तभी सांप ने आकर किया ऐसा कांड….. वीडियो देख रूह काँप जाएगी

आज तक आपने बस सुरक्षा के तौर पर इंसानों के लिए इंसानों को ही बॉडीगार्ड के रूप में देखा होगा पर आज आपको इस वीडियो में कुछ अलग ही देखने को मिलेगा। जानवरों के रूप में बस कुत्तों को ही अच्छा गार्ड माना जाता है इस वीडियो में एक बच्चे का कौन है जब यह बात आपको पता चलेगा तो आप अपने उंगलियों को दांतो तले दबाने लगेंगे जी हां इस वीडियो में एक नवजात शिशु का बॉडीगार्ड 4-4 विशालकाय कोबरा जिन्हें भारत का सबसे जहरीला सांप माना जाता है वह इस बच्चे की रखवाली करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे तो सांप कभी किसी के प्रति ईमानदार नहीं होते तो इस वीडियो में देख कर कुछ ऐसा लगता है कि मानो यह सब सांप इस बच्चे की कोई सगे संबंधी या रिश्तेदार हो।

नवजात शिशु पर पहरा देते नजर आए चार चार विशालकाय कोबरा

वायरल वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं कि किस तरह से एक नवजात बच्चा चारपाई पर लेटा हुआ है और उसके चारों तरफ चार कोबरा फन फैलाकर बैठे हुए हैं। उस बच्चे के पास कोई दूसरा इंसान अर्थात उसके माता-पिता भी नहीं नजर आ रहे हैं वह सब सांप इस बच्चे के चारों तरफ घेरा बना कर बैठे हुए हैं और बच्चा मजे से लेटा हुआ है। उसके माता-पिता को इस बात का कोई अंदाजा नहीं है यदि वह सब सांप दो में से एक भी साप बच्चे को डस ले तो उस बच्चे को अपने प्राणों से हाथ धोना पड़ जाता है।पर इन्होंने अपनी लापरवाही से छोटे नन्हे मासूम बच्चे के पास 4-4 सांपों को छोड़ दिया है। पर यहां सांप भी अपनी वफादारी दिखाते हुए इस बच्चे की देखरेख कर रहे हैं।

बॉडीगार्ड के रूप में नजर आया किंग कोबरा सांप

सोशल मीडिया पर जमकर इस वीडियो को देखा जा रहा है। इस अनोखी वीडियो को देख लोग काफी दंग खा रहे हैं। बॉडीगार्ड के रूप में सांप को देख लोगों के बीच यह वीडियो सनसनी फैला रखी है। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट @mind twister पर आप आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *