गौशाला में घुसा सांप, घर वालों की नजर पड़ी तो कर दिया ऐसा कांड – देखें VIDEO

गौशाला में घुसा सांप, घर वालों की नजर पड़ी तो कर दिया ऐसा कांड – देखें VIDEO

सांपों की अगर बात की जाए तो यह सबसे खतरनाक जानवर होता है। जिसके एक बूंद जहर से ही लोगों की मृत्यु हो जाती है। ऐसे में सांप से लोग दूर ही रहना चाहते है लेकिन कभी-कभी सांपों से सामना हो ही जाता है। जो इंसान ही नहीं जानवरो के लिए भी खतरनाक होते है। कभी-कभी यह रिहायसी इलाकों में दिख जाते है तो सांपों को रेस्क्यू कर जंगल में ले जाकर छोड़ देते है। रेस्क्यू से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर लोग हैरान हो गए है। दरअसल हुआ यूं कि एक गाय के गौशाला में सांप घुस गया और वहां हड़कंप मच गई।

रेस्क्यू के दौरान दिखा सांप का अक्रामक रूप

गौशाला में जब एमडी आरीफ उस साफ कर एसक्यू करने पहुंचते हैं तो वह देखते हैं कि वहां पर लकड़ियों के गठर के बीच सांप छुप कर बैठा हुआ है सांप को देख वहां पर मौजूद गाय तथा लोगों में दहशत मच जाती है। काफी कठिनाइयों का सामना करने के बाद आखिरकार सुप्रसिद्ध स्नेक कैचर मिस्टर एमडी आरिफ ने उस सांप पर काबू पा लिया और उसे पकड़ कर वहां से सुरक्षित स्थान पर ले गए। वैसे तो सांप को देखकर अच्छे-अच्छे की घिग्घी बंद हो जाती है और डरे भी क्यों ना मात्र एक बूंद जहर से इंसानों का काम खत्म हो सकता है।

रेस्क्यू के दौरान सांप ने लिया अक्रामक रूप

हम सभी युवा जानते हैं कि सांप कितना खतरनाक जीव है इसके चलते काफी सारे लोगों की जान जा चुकी है। जब यह गौशाला में देखा गया तो लोगों के बीच दहशत मच गई उन्होंने फौरन रेस्क्यूवर एमडी आरिफ से कांटेक्ट कर उन्हें बुलाया वैसे तो यह बहुत बड़े यूट्यूबर और स्नेक कैचर के रूप में प्रसिद्ध है इनके चैनल पर सांपों से जुड़े काफी सारे वीडियोस देखे जाते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *