गाँव में डांस कर लड़की ने अपने डांस से किया माहौल रंगीन, वायरल हुवा जोरदार डांस वीडियो

गाँव में डांस कर लड़की ने अपने डांस से किया माहौल रंगीन, वायरल हुवा जोरदार डांस वीडियो

आय दिन सोशल मीडिया पर तरह तरह के ढेरों विडियो देखने को मिलते हैं, आज सोशल मीडिया पर हर शहर हर गाँव के लोग विडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं, सभी अपने अलग अलग अंदाज में विडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं और अपने विडियो से वाइरल भी हो रहे हैं। आज आप सभी को गाँव का एक ऐसा विडियो देखने को मिल रहा है जिसे देखने के बाद आपका मचल उठने वाला है, गाँव के लोग अक्सर देहाती गाने पर विडियो बनाते हैं और गाँव के लोगों को देहाती गाना सुनना बहुत ही पसंद आता है, सभी को देहात का गाना सुनने में बहुत ही मजेदार लगता है, गाँव में बिरहा सबसे ज्यादा पसंदीदा होता है। हाल ही में आया यह विडियो जिसमें एक लड़की देहात के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

लड़की ने गाँव में डांस कर अपने डांस से मचाया तहलका

आय दिन सोशल मीडिया पर लोग अपने अलग अलग अंदाज में विडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं और अपने विडियो से वाइरल भी हो रहे हैं। वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है जिसमें एक लड़की देहात का गाना “बाजरो बोय दे देवरिया” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस विडियो में लड़की जीन्स टौप पहन कर गाँव में देहाती गाने पर डांस कर पूरे गाँव के लोगों को इक्ट्ठा कर ली है, गाँव के सभी लोग इक्ट्ठा होकर लड़की के डांस को बड़े ही ध्यान से देख रहे हैं, सभी लड़की के डांस को देख अपना मनोरंजन कर रहे हैं। लड़की इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि सभी एक टक इसके डांस को निहारते ही रह जा रहे है, लड़की का एक एक नाच स्टैप बेहद दिलचस्प लग रहा है, देहाती गाने पर नाच कर लड़की ने सभी का दिल जित लिया है और अपने नाच से सभी को आकर्षित कर लिया है, लड़की अपने मस्ती भरे अंदाज में मग्न हो कर लोगों के सामने बेजोड़ नाच कर रही है और जोरो सोरो से ठुमके लगा रही है, सभी इनके नाच को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, लड़की ने अपने नाच से सभी का मन मोह लिया है।

वायरल वीडियो

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “Gurjar Rasiya HD” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर 39 मिलियन व्युज और अब तक में 90 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने लड़की के इस डांस विडियो को देख जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह डांस बेहद दिलचस्प लग रहा है।

देखिये और भी डांस वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *