शख्स ने सांप के अंडे पर लगाया हाथ तो सांप ने भी किया पलटवार देखिए भयानक मंजर

शख्स ने सांप के अंडे पर लगाया हाथ तो सांप ने भी किया पलटवार देखिए भयानक मंजर

आज के समय में सोशल मीडिया पर अगर किसी भी चीज के बारे में जानकारी लेनी हो तो आप आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकते हैं सोशल वीडियो कई तरह के वीडियोस को देखा तथा खोजा जाता है। अगर हम बात करें सांपों की तो आज के समय में लोग सांपों से जुड़े वीडियोस देखना काफी पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें जब एक व्यक्ति ने सांप के अंडे को चुराने की कोशिश की तो उस सांप ने उस पर पलटवार कर दिया।

सांप के अंडे उठाने की चक्कर में मुरली वाले को झेलनी पड़ी मुसीबतें

कहते है कि सांप अपने अंडों को काफी सहज कर रखता है वह उसके अंडों की महक काफी दूरी से ही सूंघ लेता है। पर तब क्या होगा जब कोई इंसान उस अंडे को उस नाग के सामने से चुराने की कोशिश करें। फलस्वरुप वह उसे डसने की कोशिश तो जरूर करेगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही जब एक साप किराने की दुकान में चूहे की तलाश में घुस जाता है तो उसे देख दुकानदार की हालत पस्त हो जाती है। फिर वह मुरली वाले हौसला से संपर्क कर बुलाते हैं तो जब वह स्नेक कैचर वह नाग का अंडा उठाने की कोशिश करता है तो वह नाग उस पर पलटवार कर देता है जिसकी वजह से उसे काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। काफी दिक्कतों के बाद आखिर वह उनके हाथ लगी जाता है।

सांप ने किया स्नेक कैचर पर पलटवार

मुरली वाले हौसला एक मशहूर स्नेक कैचर है। इन्होंने काफी सारे रेस्क्यू करके उन सभी के वीडियोस यूट्यूब पर वायरल कर खूब सारे लाइक और कमेंट बटोरे हैं यह काफी पॉपुलर यूट्यूब पर है। इनके वीडियोस को लोग काफी इंटरेस्ट के साथ देखते हैं। अगर आप भी इनके वीडियो देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के प्लेटफार्म पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *