हरियाणवी गाने पर भाभी का डांस देख लोगो के दिल में मची उमंग, वायरल वीडियो

हरियाणवी गाने पर भाभी का डांस देख लोगो के दिल में मची उमंग, वायरल वीडियो

हरियाणवी गाने सुनना तो आज सभी को पसंद आता है, हरियाणवी गाने सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते है। आय दिन हरियाणवी के ढेरों नए नए गाने रिलीज होते रहते हैं, सभी गाने सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल होते हैं, हरियाणा के मसहूर सिंगर “अजय हुड्डा” अपने आवाज से लोगों के दिलो में छाए हुए हैं, इनके सभी गाने लोगों को खूब पसंद आते है। “ओल्हा में पटोला” यह गाना लोगों को सुनने में बेहद मजेदार लगता है, इस गाने को सुनते ही लोग झूम उठते हैं, इस गाने में “अजय हुड्डा” और “पूजा हुड्डा” ने मिलकर अपना अपना किरदार निभाया है और इस गाने को “मासूम शर्मा” “सिनम कथोलिक” ने मिलकर अपने बेहद सुरीली आवाज में गाया है। हाल ही में आया यह विडियो जिसमें एक भाभी जी हरियाणवी के इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

हरियाणवी गाने पर भाभी का डांस देख लोगो के दिल में मची उमंग

आज कल सोशल मीडिया पर छोटे, बड़े, बुढ़े, जवान सभी विडियो बना रहे है और अपने अलग अलग अंदाज में विडियो बनाकर वाइरल भी हो रहे हैं। वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है जिसमें एक भाभी जी हरियाणवी का गाना “ओल्हा में पटोला” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है, इस विडियो में भाभी जी नीले रंग कि साड़ी पहन कर सड़क के फुटपाथ पर गजब का डांस कर रही है और अपने डांस से लोगों का दिल जित रही है। भाभी जी का एक एक डांस स्टैप बेहद दिलचस्प लग रहा है, इनके डांस को देख लोग अपना दिल हार जा रहे हैं, सभी को इनका यह डांस बेहद पसंद आ रहा है और लोग इनके इस डांस विडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे है, सभी को इनका यह प्यारा विडियो बहुत ही मजेदार लग रहा है। इस विडियो में भाभी जी अपने कमर पर हाथ रख जोरदार ठुमके लगा रही है और अपने ठुमके से लोगों को घायल कर रही है, भाभी जी ने अपने कातिलाना अंदाज में डांस कर अपने डांस से लोगों को आकर्षित कर लिया है, सभी इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे है, इनका यह शानदार डांस लोगों का मन मोह लिया है, लोग इनके नाच विडियो को देख अपना ढेरों मनोरंजन कर रहे हैं।

वायरल वीडियो  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saritajethulove (@daraksarita)

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “daraksarita” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इस विडियो पर 302 हजार व्युज और अब तक में 10 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुका है। लोगों ने भाभी जी के इस नाच विडियो को देख जम कर कमेंट किया है और सभी को इनका यह नाच विडियो बेहद रोमांचक लग रहा है।

देखिये और भी गरम वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *