रात के अँधेरे में सांप पकड़ना पड़ गया भारी हाथ से छुड़ा कर किया ऐसा हमला…. देखे वीडियो

रात के अँधेरे में सांप पकड़ना पड़ गया भारी हाथ से छुड़ा कर किया ऐसा हमला…. देखे वीडियो

चन्द्रनाग बेहद गुस्सैल और विषैला सांप होता है जिसे देख अच्छे अच्छे लोगों की बोलती बंद हो जाती है। लोग इसे देख थर-थर कांपने लग जाते हैं और डरे भी क्यों ना, इनके विष का एक बूंद भी यदि इंसानों के शरीर में प्रवेश कर जाए तो वह अपने प्राणों से हाथ धो बैठते हैं। यही कारण है कि लोग इन्हें देखते ही इनसे दूर भागने लगते हैं पर तब क्या होगा जब यह आपके घर में मेहमान बनकर आ जाए। जी हां, ऐसा ही एक वाक्या ब्रिटेन के दंपत्ति के साथ हुआ उनके घर में बिन बुलाए मेहमान बनकर सांप ने डेरा जमा रखा था।

गेहूं की बोरी के पीछे छिपा बैठा था चंद्र नाग, रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर

सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े वीडियोस काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ करते हैं। इस वीडियो मे चंद्रनाग जोकि घर के पिछले हिस्से के तरफ वाले खाली कमरे में रखी गेहूं की बोरी के पीछे दुबक कर बैठा हुआ था जिसे देश वहां के लोग डर से भयभीत हो गए हैं। दरअसल हुआ यूं कि ब्रिटेन से आई हुई एक दंपत्ति के घर में रखें बोरी के पीछे से निकला चंद्रनाथ जिसे देख उस दंपति ने मशहूर यूट्यूबर तथा स्नेक कैचर एमडी आरिफ को कॉल कर बुलाया। काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद उस सांप पर एमडी आरिफ ने काबू कर पाया।

स्नेक रेस्क्यू के मशहूर यूट्यूबर एमडी आरिफ ने सांप को किया काबू में

सोशल मीडिया पर तो इस तरह के काफी सारे वीडियोस आए दिन देखने को मिल ही जाते हैं। सांप एक ऐसा जानवर है जो कभी भी कहीं भी आ जा सकता है तथा लोगों का अपना शिकार बना सकता है। अगर आपको इस तरह की वीडियोस और भी देखने हैं तो यूट्यूब अकाउंट @MD Arif यह चैनल पर इससे जुड़े और भी सारे इंटरेस्टिंग वीडियोस देखने को मिल जाएंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *