भाभी दरवाजा बंद करके डांस कर रही यही तभी पहुंच गए ससुर जी और….. वीडियो देख हो जायेंगे हक्का बक्का

भाभी दरवाजा बंद करके डांस कर रही यही तभी पहुंच गए ससुर जी और….. वीडियो देख हो जायेंगे हक्का बक्का

आजकल सोशल मीडिया पर हमें भाऊ जी के डांस के रोज रोज नए नए वीडियोस देखने को मिल ही जाते हैं। ज्यादातर लोग बॉलीवुड गाने पर ही डांस करना चाहते हैं जिसकी वजह से इन्हें खूब सारे लाइक्स मिलते हैं। आजकल की भाभियां डांस के वीडियो बनाने में काफी दिलचस्पी दिखा रही हैं। इंटरनेट पर भाभियों के डांस का बोलबाला है। यह फेमस होने के लिए तथा अपने टाइम पास करने के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर खूब सारे लाइक्स और कमेंट पाती है।

सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाती नजर आई देसी भौजी

अगर बात की जाए डांस की तो लोग नाचने से कभी कुछ नहीं चाहे बच्चे, बूढ़े-बुजुर्ग क्यों न हो। आजकल तू भाभी जी लोग को डांस करने का काफी शौक है। और जब बात हो हरियाणवी गाने कि तो लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही आपको देखने को मिलेगा। वायरल वीडियो में एक भौजी नीले रंग की साड़ी पहनना सपना चौधरी का गाना “बोल तेरे मीठे मीठे” पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इस महिला ने काफी खूबसूरती के साथ स्टेप बाय स्टेप डांस किया है इन्होंने अपने कमर के लटके-झटकों से सोशल मीडिया की जनता को घायल किया हैं।

सोशल मीडिया की जनता को बनाया अपना दीवाना

आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियोस खूब सारे वायरल हुआ करते हैं। हरियाणवी गाने को चलन आज के दौर में काफी ज्यादा देखने को मिलता है। यदि आप इस गाने को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब प्लेटफार्म के अकाउंट @kunjmusic beats पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *